script#GoHomeIndianMedia ट्रेंडिंग, भारतीय मीडिया से नाखुश नेपाल | #GoHomeIndianMedia trending on twiiter | Patrika News

#GoHomeIndianMedia ट्रेंडिंग, भारतीय मीडिया से नाखुश नेपाल

Published: Jun 10, 2015 04:36:00 pm

नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप के कवरेज को लेकर भारतीय मीडिया से लोग खासे नाखुश नजर आ रहें हैं

go home indian media

go home indian media

काठमांडू। नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप के कवरेज को लेकर भारतीय मीडिया से लोग खासे नाखुश नजर आ रहें हैं। भारतीय मीडिया के खिलाफ शोशल मीडिया पर इस तरह की बातें कहीं जा रही हैं कि वे इस त्रासदी को भारत सरकार की ओर से “पब्लिक रिलेशन एक्सरसाइज” के रूप में ट्रीट कर रही है। नेपाल में आए भारी भूकंप के झटकों में सात हजार से ज्यादा लोग अपनी जानें गंवा चुके हैं, जबकि 14 हजार से ज्यादा लोग घायल हैं।

भारतीय मीडिया पर निशाना साधने के लिए बनाए गया टॉपिक “हैशटेग गोहोमइंडियनमीडिया” रविवार को टि्वटर पर नेपाल में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग टॉपिक रहा। इस टॉपिक पर 60 हजार से ज्यादा ट्वीट किए गए। इसके अलावा नेपाल के साथ कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि भारतीय मीडिया एकतरफा कवरेज कर रहा है। एक व्यक्ति ने ट्वीट में लिखा, “मीडिया ने गरीब नेपाल को क्रेडिट लेने के लिए नेपाल को अपमानित किया है और वो भी आपदा के समय पर, ये दुख की बात है।”

वहीं नेपाल की एक नागरिक ने लिखा है कि, आपकी मीडिया (भारतीय मीडिया) और आपकी मीडिया के लोग इस तरह बर्ताव कर रहें हैं मानो वे कोई फैमिली सिरियल की शूटिंग करने आए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो