script7 साल पहले गोविंदा ने जड़ा था थप्पड़, अब SC ने कहा माफी मांगो | Govinda slap case: Court instructs actor to say sorry | Patrika News

7 साल पहले गोविंदा ने जड़ा था थप्पड़, अब SC ने कहा माफी मांगो

Published: Nov 30, 2015 03:04:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

2008 में अपनी फिल्म के सेट पर एक आदमी को थप्पड़ मारने के मामले में कोर्ट ने अभिनेता गोविंदा को माफी मांगने के लिए कहा

govinda

govinda

मुंबई। 2008 में अपनी फिल्म के सेट पर एक आदमी को थप्पड़ मारने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता गोविंदा को माफी मांगने के लिए कहा है। गौरतलब है कि 2008 में गोविंदा फिल्मीस्तान में मूवी मनी है तो हनी है, की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने संतोष राय नामक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया था। थप्पड़ से आहत होकर संतोष ने बॉम्बे हाईकोर्ट में केस दायर किया था। हालांकि पर्याप्त सबूतों के अभाव में केस को खारिज कर दिया गया था। इसके बाद संतोष इस केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे।

संतोष रॉय ने कहा कि वह एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आया था। तब एक फिल्म के सेट पर गोविंदा ने उसे थप्पड़ जड़ दिया था। संतोष ने कहा था कि उस घटना ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। उन्होंने कहा था कि जब तक ये मामला तार्किक निष्कर्ष तक नहीं पहुंच जाता तब तक कानूनी लड़ाई लड़ता रहूंगा।

संतोष ने बताया था मैं ये केस पिछले कई सालों से लड़ रहा हूं और अब तक वकीलों की फीस पर लाखों रुपए खर्च कर चुका हूं, लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा। इससे पहले इस मामले में गोविंदा के खिलाफ एक लीगल नोटिस भी जारी किया गया था। आपको बता दें कि इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने संतोष के केस की सुनवाई करने से मना कर दिया था क्योंकि उसने घटना के एक साल बाद अपील की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो