Patrika Hindi News

> > > Gujarati Businessman announce to Sponsor Education for Uri Martyrs’ Children

इस बिजनेसमेन के जज्बे को सलाम, उड़ी के शहीदों को दी सच्ची श्रद्धांजलि

Updated: IST Gujarat businessman Mahesh Savani
शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए गुजरात के एक बिजनसमेन ने शहीदों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी लेने का ऐलान किया है

सूरत। उड़ी आतंकी हमले के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देते हुए गुजरात के एक बिजनसमेन ने शहीदों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी लेने का ऐलान किया है। पीपी सवाणी ग्रुप के महेश सवाणी ने उड़ी हमले में शहीद हुए जांबाजों के बच्चों की ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई का सारा खर्च उठाने का फैसला किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने शहीदों के बेटियों की शादी का भी पूरा खर्च उठाने का ऐलान किया है।

सवाणी कहते हैं कि टीवी पर एक जवान की बेटी को रोते देख उनका दिल दर्द से भर उठा। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि मैंने एक शहीद की बेटी के बारे में अखबार में पढ़ा और टीवी पर उसे सुना। हमने फैसला किया कि हम सभी 18 शहीदों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे।

सवाणी ने आगे कहा, 'इसके अलावा, हम शहीदों की बेटियों की शादी का भी सारा खर्च वहन करेंगे। हमने सरकार से अनुरोध किया है कि हमें शहीदों के परिवारों का विवरण और उनके पते उपलब्ध कराए जाए। इसके बाद हमारे ग्रुप की एक पांच सदस्यीय टीम शहीदों के घर जाएगी। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के उड़ी में आतंकियों के हमले में 18 जवान शहीद हुए थे, जबकि 20 घायल हुए थे। यह भारतीय सेना पर अब तक के सबसे घातक आतंकी हमलों में से एक है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे