scriptअखाड़ा साधू को धक्का दिया तो 19 पुलिसवालों का हो गया ट्रांसफर | Gujrat:19 policemen transferred for pushing Akhada saint in Rath Yatra | Patrika News

अखाड़ा साधू को धक्का दिया तो 19 पुलिसवालों का हो गया ट्रांसफर

Published: Aug 01, 2015 12:33:00 pm

जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान एक अखाड़े के साधू को धक्का दे दिया था इस घटना से नाराज अखाड़ा सदस्यों ने यात्रा रोकने की धमकी दी थी

gujrat rath yatra

gujrat rath yatra

अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में 19 पुलिसवालों को एक अखाड़ा सदस्य को धक्का देना महंगा पड़ गया। सभी 19 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर पुलिस कमिश्नरेट में कर दिया गया। घटना जगन्नाथ यात्रा की है।


जानकारी के अनुसार जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान एक अखाड़े के साधू को धक्का दे दिया था और लाठी चलाई गई थी। इस घटना से नाराज अखाड़ा सदस्यों ने यात्रा रोकने की धमकी दी थी। ऎसे में पुलिस ने घटना के लिए माफी मांगी और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। साथ ही अखाड़ा सदस्यों को एफआईआर न कराने के लिए भी मनाया। इसके बाद शुक्रवार को पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की गई।



क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार 18 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर ऑर्डर आए हैं क्योंकि एक इंस्पेक्टर अभी आतंकी मामले में जांच में लगे हुए हैं। साधुओं को पुलिस ने ही आई कार्ड जारी किए थे और धक्का देने का कोई खास कारण भी सामने नहीं आया। घटना के समय यात्रा एक स्कूल के पास चल रही थी और अफवाह से गंभीर परिणाम हो सकते थे। अगर अखाड़ा सदस्यों को मनाया नहीं जाता तो हालात बिगड़ जाते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो