scriptबच्ची के पिता का हेमा पर पलटवार, हमने कौनसा नियम तोड़ा? | Had girl's father followed rules, accident could have avoided: Hema Malini | Patrika News

बच्ची के पिता का हेमा पर पलटवार, हमने कौनसा नियम तोड़ा?

Published: Jul 08, 2015 02:39:00 pm

उन्होंने कहाकि हादसे में मारी गई चार साल की बच्ची के लिए उनका दिल रोता है

hema malini

hema malini

मुम्बई। मथुरा से भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमामालिनी ने बुधवार को राजस्थान के दौसा में कार दुर्घटना मामले पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने कहाकि हादसे में मारी गई चार साल की बच्ची के लिए उनका दिल रोता है। हालांकि साथ ही कहाकि यदि लड़की के पिता ने यातायात नियमों का पालन किया होता तो दुर्घटना टाली जा सकती थी।





बच्ची के पिता का पलटवार
वहीं हेमा के ट्वीट के जवाब में बच्ची के पिता हर्ष खंडेलवाल ने कहाकि वह बताएं मैंने कौनसा ट्रैफिक रूल तोड़ा। मैंने बैल्ट नहीं पहना या इंडिकेटर नहीं दिया। स्पीड में था या गलत कट ले रहा था, कोई एक कारण तो बताएं कि मैंने क्या किया। वह पहले जन प्रतिनिधि हैं, उन्हें कुछ भी कहने से पहले सोचना चाहिए। यदि हेमा मालिनी का ड्राइवर तेज स्पीड से गाड़ी नहीं चला रहा होता तो हादसा नहीं होता। हमारा हालचाल पूछने के बजाय वे हम पर ही आरोप लगा रही हैं। 

मीडिया पर भी भड़की हेमा 
हेमा ने हादसे को लेकर मीडिया कवरेज पर भी निशाना साधा। हेमा ने ट्वीट किया कि, जब वह असहाय और गहरे सदमे में था तब कुछ लोग मानवीय मर्यादा के निचले स्तर तक गिर गए।




गौरतलब है कि पिछले दिनों दौसा से जयपुर जाते समय हेमा की कार सामने से आ रही एक अल्टो कार से टकरा गई थी। इस हादसे में हेमा के चेहरे पर चोटें आई थी और सामने वाली कार में सवार एक बच्ची की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए थे। इस मामले में हेमा के ड्राइवर महेश ठाकुर को गिरफ्तार किया था, बाद में जमानत पर ड्राइवर को रिहा कर दिया गया था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो