scriptCM आनंदीबेन की रैली के दौरान हार्दिक की मां-बहन हिरासत में | hardik patels mother and sister was taken into police Custody during anandiben patel rally | Patrika News

CM आनंदीबेन की रैली के दौरान हार्दिक की मां-बहन हिरासत में

Published: Nov 27, 2015 12:50:00 am

मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल की चुनावी रैली का विरोध करने आर्इ हार्दिक की मां, बहन और छह अन्य महिलाओं को हिरासत में लिया
गया

Hardik Patel

Hardik Patel

अहमदाबाद। विरमगाम में पुलिस ने गुरुवार को पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की मां उषाबेन और बहन मोनिका को कुछ समय के लिए हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि हार्दिक की मां और बहन के साथ ही छह अन्य महिलाओं को हिरासत में इसलिए लिया गया कि ये मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल की चुनावी रैली का विरोध करने के लिए जमा हुई थीं।

जानकारी के मुताबिक सभी को आयोजन स्थल पर पहुंचने से पहले ही हिरासत में ले लिया गया और मुख्यमंत्री का भाषण होने तक उन्हें एहतियाती तौर पर हिरासत में रखा गया। विरमगाम कस्बा थाना के निरीक्षक एमएम गांगुली ने बताया कि कुछ घंटे बाद हमने उन्हें रिहा कर दिया। इसी कस्बे के रहने वाले हार्दिक देशद्रोह के मामले में सूरत जेल में हैं।

राज्य में स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर मुख्यमंत्री पटेल प्रचार अभियान के लिए यहां से करीब 20 किलोमीटर दूर विरमगाम में हैं। बीजेपी के प्रचार अभियान की अगुवाई कर रहीं मुख्यमंत्री को तकरीबन हर जगह पटेल समुदायों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो