scriptअश्लील जोक्स सुनाती थी ये डांसर, प्राइवेट पार्टी में चल गई थी गोलियां | Haryanvi ragni singer and dancer Beenu Chaudhary | Patrika News
विविध भारत

अश्लील जोक्स सुनाती थी ये डांसर, प्राइवेट पार्टी में चल गई थी गोलियां

सपना की तरह ही एक और स्टेज स्टार थी हरियाणा की, जिसकी हत्या कर दी गई थी, नाम था बीनू चौधरी, स्टेज पर अश्लील जोक्स सुनाने की वजह से फेमस हुई थीं बीनू

ragni singer and dancer Beenu Chaudhary

ragni singer and dancer Beenu Chaudhary

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि हरियाणवी डांसर सपना ने जहर खा लिया था। सपना की तरह ही एक और स्टेज स्टार थी हरियाणा की। जिसकी हत्या कर दी गई थी। नाम था बीनू चौधरी। स्टेज पर अश्लील जोक्स सुनाने की वजह से बीनू चौधरी हरियाणा सहित कई राज्यों में फेमस हुई थीं।

ragni singer and dancer Beenu Chaudhary





















रागिनी सिंगर और डांसर बीनू हरियाणा के रोहतक की रहने वाली थी। बीनू का क्रेज हरियाणा में इतना ज्यादा था कि उनको पब्लिक प्रोग्राम के बाद प्राइवेट पार्टियों में भी बुलाया जाने लगा था। प्राइवेट पार्टियों में बीनू जाती थीं, जहां 15-20 लोग मौजूद होते थे। वहां बीनू उन्हें एंटरटेन करतीं और जोक्स सुनाती थीं।

जरूर पढ़ें- डांसर और सिंगर सपना चौधरी के 6 पेज का सुसाइड नोट, सपना के शब्दों में

अश्लील और सम्मोहक अंदाज से रिझाती थी भीड़ को
बीनू अश्लील और सम्मोहक लुक देती हुई बोलती थी मौसम देखिये कितना कसुता सै, किम्मे करण का जी नहीं हो रया कै? वो भीड़ की आंखो में आंखे डाल कर गाती तो भीड़ पागल हो जाती थी। बीनू चौधरी ‘उतरातली’ रागनी गाती थी। ऐसी रागनियों में सिंगर्स जोड़े का रोल करते हैं। सिंगर्स में एक आदमी और एक औरत होती है। दोनों शादीशुदा ‘बातों’ पर गाते हैं। जो बातें शायद एक पत्नी भी पति से शेयर नहीं करती हो। वो बातें बीनू ने ठहाके मार-मार कर बताईं।

ragni singer and dancer Beenu Chaudhary






















परम्परागत रागनी से अश्लील जोक्स तक का सफर
शुरुआत में जब बीनू रागनी कम्पटीशन में आई थी तब वो परम्परागत रागनी ही गाती थी। एक बार एक प्रोग्राम में उसने एक अश्लील जोक सुनाया। इसके बाद उसने देखा कि लोग उसके उस जोक पर खूब पैसे लुटा रहें हैं। उसे लगा एक छोटा सा इशारा कर दो और लोगों के बटुए खाली हो जाते हैं। उस समय परम्परागत रागनियों में लोग भी कम इंटरेस्ट लेने लगे थे। फिर उसने अश्लील जोक्स का ट्रेंड शुरु कर दिया। बीनू चौधरी पति-पत्नी के बीच की वो सारी बातें स्टेज पर ले आई जिसे किसी औरत के मुंह से सुनना आदमियों के लिए एक फंतासी रही होगी।

ragni singer and dancer Beenu Chaudhary






















बच्चों से लेकर 80 साल के बूढ़े भी थे बीनू के दीवाने
बीनू के प्रोग्राम में बच्चों से लेकर 80 साल के बूढ़े भी शामिल हाते थे और जमकर डांस और मस्ती करते थे। सपना की तरह बीनू भी एक समय हरियाणा के अलावा राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में बहुत फेमस हो गई थी।

बीनू के लिए चल गई थी गोलियां
एक बार बीनू को किसी पार्टी में गाने बुलाया। बीस-पचीस लोगों की कोई पार्टी चल रही थी। अचानक दो गुट बन गए। गोलियां चल गईं। इस इंसिडेंट में एक लड़का मारा गया। बीनू को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। वो गाती रही। जोक्स मारती रही और पैसे बटोरती रही। बीनू के जोक्स और डांस का वीडियो अब भी आसानी से ‘हॉट एंड सेक्सी बीनू चौधरी रागनी’नाम से यू-ट्यूब पर मिल जाता है।

ragni singer and dancer Beenu Chaudhary






















ब्वॉयफ्रेंड ने कराया था मर्डर
बीनू रोहतक के ही रहने वाले संदीप कुमार से प्यार करती थी, लेकिन बीनू की किसी और से शादी हो जाने के बाद उसने संदीप को छोड़ दिया। इसके बाद संदीप और बीनू के बीच पैसों के लेकर भी झगड़ा हो गया और संदीप उसे सबक सिखाने की बात करने लगा। संदीप ने बीनू की हत्या कराने की साजिश रची और रोहतक के ही रहने वाले कॉन्ट्रेक्ट किलर सुमित उर्फ ढीले नाम को सुपारी दे दी।

ragni singer and dancer Beenu Chaudhary






















ऐसे हुई थी बीनू को मारने की प्लानिंग
बीनू की हत्या करने के लिए संदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक खतरनाक प्लान बनाया। प्लानिंग प्लानिंग के अनुसार संदीप ने बीनू को कार्यक्रम के बहाने हरिद्वार बुलाया। बीनू अपनी टीम के साथ हरिद्वार पहुंची तो उसे एक धर्मशाला में ठहराया गया। 29 मई 2012 को जब बीनू अपनी कार से अकेली बाहर निकल रही थी, तभी कॉन्ट्रेक्ट किलर सुमित और उसके दो साथियों रवि और बिट्टू ने बीनू पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बीनू को दो गोली लगी और उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तब यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था।

ragni singer and dancer Beenu Chaudhary






















बीनू की हत्या के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने किलर को दिए थे दो लाख
1 जुलाई 2012 को हरिद्वार पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया, जबकि सुमित और उसके साथियों को दिल्ली से अरेस्ट किया गया। इसके बाद पुलिस ने खुलासा किया था कि संदीप ने इस घटना को अंजाम देने के लिए कॉन्ट्रेक्ट किलर को दो लाख रुपए दिए थे। 

Home / Miscellenous India / अश्लील जोक्स सुनाती थी ये डांसर, प्राइवेट पार्टी में चल गई थी गोलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो