scriptएचसीयू: पीएचडी स्कॉलर लापता, रोहित की मौत से था डिप्रेश | HCU: Phd Scholar missing, was depressed due to rohit vemula death | Patrika News

एचसीयू: पीएचडी स्कॉलर लापता, रोहित की मौत से था डिप्रेश

Published: Feb 07, 2016 11:34:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

दित्ती सुरेश शनिवार को हैदराबाद यूनिवर्सिटी के हेल्थ सेंटर से लापता हो गया, रोहित की मौत के बाद उसकी हालत बिगड़ी थी

HCU protest

HCU protest

हैदराबाद। हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की खुदकुशी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक स्कॉलर के लापता होने की खबर आई है। 28 साल का दित्ती सुरेश शनिवार को हैदराबाद यूनिवर्सिटी के हेल्थ सेंटर से लापता हो गया। सुरेश काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। वहीं रोहित की मौत के बाद उसकी हालत और बिगड़ गई थी। उसके इलाज के लिए विश्वविद्यालय की ओर से एक मनोरोग चिकित्सक की व्यवस्था की गई थी।

आज होना था अस्पताल में भर्ती

यूनिवर्सिटी हेल्थ सेंटर के हेड डॉ. रविंद्र कुमार ने बताया कि सुरेश की हालत बिगड़ते देख उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया गया। इसके लिए उनके पिता को भी बुला लिया गया था। शनिवार को उसे अस्पताल में भर्ती किया जाना था, लेकिन इससे पहले ही सुरेश लापता हो गया। उसकी मोटरसाइकिल भी नहीं मिली। सुरेश की पिता ने इस संबंध में गाचीबाउली पुलिस स्टेशन में लापता होने की शिकायत दर्ज करा दी है।

सुरेश की मौत से था परेशान
बता दें कि रोहित की मौत के सुरेश की स्थिति और खराब हो गई थी। कुछ दिनों पहले ही उसने फेसबुक पेज पर लिखा था कि मेरी यात्रा में अब कुछ ही वक्त बाकी रह गया है। इस संबंध में जब उसके साथियों ने पूछा तो उसका कहना था कि हां ये सच है। रोहित की आत्महत्या के बाद सुरेश ने मार्मिक शब्दों में श्रद्धांजलि भी दी थी। सुरेश अंबेडकर एसोसिएशन का सदस्य है, जिससे रोहित का भी जुड़ाव था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो