scriptहेमा मालिनी को अस्पताल से छुट्टी, बेटी के साथ मुंबई रवाना | Hema Malini discharged from hospital, flies to Mumbai with daughter | Patrika News

हेमा मालिनी को अस्पताल से छुट्टी, बेटी के साथ मुंबई रवाना

Published: Dec 30, 2015 01:09:00 pm

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वे अपनी बेटी ईशा देओल के साथ मुंबई के लिए रवाना हो गई

hema malini

hema malini

जयपुर। भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमामालिनी को शनिवार सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वे अपनी बेटी ईशा देओल के साथ मुंबई के लिए रवाना हो गई। अस्पताल की ओर से जानकारी दी गई कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी कर दी गई है और अब उन्हें आराम की सलाह दी गई है।

गौरतलब है कि गुरूवार रात को आगरा-जयपुर हाइवे पर उनकी कार एक अन्य कार से टकरा गई थी। इस हादसे में दूसरी कार में सवार एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई थी और चार अन्य लोग घायल हो गए थे। साथ ही हेमा मालिनी को भी चाट आई थी और उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके नाक और दांयी आंख के पास चोट आई थी जिसके बाद उनकी प्लास्टिक सर्जरी की गई थी।

वहीं दूसरी कार में सवार घायलों का इलाज जारी है। उनका एसएमएस अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे उनसे और हेमा मालिनी से मिलने गई थी। इस मामले में हेमा मालिनी की कार के ड्राइवर को गिरफ्तार किया था और पूछताछ के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया। हादसे में बच्ची की मौत पर हेमा मालिनी ने भी शोक जताया था। उन्होंने शोक संतप्त परिवार को यह आघात झेलने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो