scriptआमिर को मारों थप्पड़, मिलेगा एक लाख रूपए का ईनाम – शिवसेना | Hit a slap to Aamir and get a reward of Rs one million - Shivsena | Patrika News

आमिर को मारों थप्पड़, मिलेगा एक लाख रूपए का ईनाम – शिवसेना

Published: Nov 26, 2015 03:44:00 pm

वॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर बढ़ते विवाद में शिवसेना ने एक और ऐलान कर दिया है

Aamir Khan

Aamir Khan

चंडीगढ़। वॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर बढ़ते विवाद में शिवसेना ने एक और ऐलान कर दिया है। अब शिवसेना ने ऐलान किया है कि आमिर को थप्पड़ मारने वाले को हर थप्पड़ के बदले एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। मीडिया की कुछ रिपोर्टो के अनुसार, जो कोई भी आमिर खान को थप्पड़ मारेगा उसे एक लाख रुपये बतौर ईनाम दिया जाएगा।

शिवसेना की पंजाब ईकाई के अध्यक्ष राजीव टंडन ने कथित तौर पर इस ईनाम की घोषणा की है। लुधियाना में बुधवार को आमिर खान के विवादित बयान को लेकर हिंदू संगठनों ने विरोध जताया और लुधियाना के जिस होटल में आमिर रुके हुए हैं, उसके बाहर बुधवार को जमकर हंगामा किया। शिवसेना ने शहर के एमबीडी मॉल के होटल रेडिशन के बाहर प्रदशज़्न करते हुए आमिर के खिलाफ नारेबाजी भी की।

गौर हो कि आमिर खान दिल्ली में एक समारोह में बातचीत के दौरान पिछले छह से आठ महीनों में असहिष्णुता की घटनाएं बढऩे पर निराशा् व्यक्त किए जाने के बाद से वे विवादों के घेरे में हैं। आमिर ने कहा था कि मैं और मेरी पत्नी किरण जीवन भर भारत में रहे हैं। उन्होंने पहली बार कहा कि क्या हमें देश से बाहर चले जाना चाहिए। उन्हें अपने बच्चे को लेकर चिंता है, वह इस बात को लेकर चिंतित हैं कि हमारे आस पास माहौल कैसा होगा। उन्होंने पुरस्कार लौटाने वाले लोगों का भी समर्थन करते हुए कहा था कि पुरस्कार लौटाना कलात्मक लोगों द्वारा अपने असंतोष और निराशा को व्यक्त करने का एक तरीका है।

उधर, आमिर के खिलाफ लखनऊ में शिवसेना कायज़्कताओज़्ं ने बीते दिनों उनके पुतले की शवयात्रा निकाली और बाद में पुतला दहन भी किया। शिवसेना के कार्यकतार्ओ का कहना है कि यह देश की अखण्डता के लिए खतरा है। इस देश में सभी धर्मो के लोग सुरक्षित हैं। एक कलाकार को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए। वहीं, हिन्दू सेना के कार्यकतार्ओ ने बुधवार को मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र बांद्रा स्थित आमिर के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किए। इन हालातों के मद्देनजर आमिर खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो