scriptकंगना करवा सकती है रितिक को 10 साल तक जेल | Hrithik Roshan Could Be Jailed For 10 Years Says Kanganas Lawyer | Patrika News
विविध भारत

कंगना करवा सकती है रितिक को 10 साल तक जेल

वकील ने कहा है कि रितिक पर इसके अलावा आईपीसी की धारा 499 और 500 एवं धारा 506 भी लगाया जा सकता है

Mar 20, 2016 / 03:03 pm

Abhishek Tiwari

kangana ranaut

kangana ranaut

मुंबई। बॉलिवुड के कृष रितिक रोशन और क्वीन कंगना की लड़ाई ने धीरे-धीरे काफी भद्दा रूप ले लिया है और ऐसा जो इससे पहले शायद ही बॉलिवुड में कभी दिखा हो।

रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा लग रह कि रितिक को इस मामले में मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। इस रिपोर्ट में कंगना के वकील रिजवान सिद्धिकी ने बताया है कि कंगना आईपीसी की धारा 67 के तहत (कुछ ऐसी जानकारियां छापने के मामले में जो अश्लील मानी जा सकती हैं) रितिक को 10 साल के लिए जेल की सजा दिलवा सकती हैं।

सिद्धिकी ने आगे कहा है कि रितिक पर इसके अलावा आईपीसी की धारा 499 और 500 (मानहानि का आरोप लगाने के बाद सजा) और धारा 506 (महिला पर लांछन लगाना और आपराधिक रूप से धमकाने का आरोप) भी लगाया जा सकता है।

यह सारा मामला कंगना के ऋतिक को अपना सिली एक्स बताने पर शुरू हुआ। दरअसल कंगना ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि सिली एक्स ध्यान खींचने के लिए मूखतापूर्ण चीजें क्यों करते हैं। इस बयान के बाद से यह घटना तेजी से बदलता गया और अब नौबत यहां तक आ पहुंची है।

Home / Miscellenous India / कंगना करवा सकती है रितिक को 10 साल तक जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो