scriptपांच करोड़ के डोनेशन की सख्ती मुझे मंजूर नहीं : फडणवीस | I Don't Approve Tightness Of Five Crore Donation Says Fadnavis | Patrika News

पांच करोड़ के डोनेशन की सख्ती मुझे मंजूर नहीं : फडणवीस

Published: Oct 28, 2016 10:56:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ मामले में आर्मी वेल्फेयर फंड को डोनेशन देने के
विवाद पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि ऐसे डोनेशन का वे
समर्थन नहीं करते

Fadnavis

Fadnavis

मुंबई। फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ मामले में आर्मी वेल्फेयर फंड को डोनेशन देने के विवाद पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि ऐसे डोनेशन का वे समर्थन नहीं करते। फिल्म की रिलीज के ठीक पहले ये बयान आया है। देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि पांच करोड़ रुपए के डोनेशन की सख्ती मुझे मंजूर नहीं। डोनेशन का प्रस्ताव एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे का था, मेरा नहीं। मैंने बैठक में स्पष्ट रूप से कहा कि आप जितनी चाहे उतनी राशि देनी है तो दें, वर्ना मत दें। राशि देने के लिए किसी पर कोई भी जबरदस्ती नहीं है।

बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और करण जौहर के बीच वार्ता हुई थी। मीटिंग के बाद राज ठाकरे ने कहा था कि उनकी तरफ से तीन मांगें रखी गई थी, जिसे मान लिया गया है। ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार को फिल्म में लेने वाले हर प्रड्यूसर को आर्मी रिलीफ फंड में 5 करोड़ रुपए देने होंगे।

एमएनएस चीफ ने कहा था कि बैठक में उनकी ओर से तीन मांगें रखी गई थीं। उन्होंने कहा कि करन जौहर की ओर से उन्हें आश्वासन दिया गया है कि फिल्म के शुरुआात में सैनिकों को सलामी दी जाएगी। उन्होंने कहा था कि उनकी दूसरी मांग थी कि किसी पाकिस्तानी ऐक्टरए सिंगर या टेक्निशन के साथ काम न किया जाए, जिसे प्रड्यूसर्स गिल्ड ने मान लिया। राज ठाकरे ने कहा कि इसके साथ ही पाकिस्तानी कलाकार को अपनी फिल्म में लेने वाले हर प्रड्यूसर को आर्मी रिलीफ फंड में 5 करोड़ रुपए देने होंगे। उन्होंने कहा था कि प्रड्यूसर्स को यह बात लिखित में देनी होगी।

बता दें कि उड़ी में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलिवुड में काम करने पर एमएनएसए शिवसेना आदि ने विरोध किया था। करन जल्द की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने काम किया है। इस वजह से पार्टियां इस फिल्म के प्रदर्शन का विरोध कर रही हैं। करन की चुप्पी को लेकर भी काफी सवाल उठे थे। बाद में करन जौहर ने एक विडियो रिलीज करके सफाई दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो