scriptकाटजू ने फिर कहा “मैंने गौमांस खाया है और दोबारा खाऊंगा” | I have eaten beef and will again eat it, says Markandey Katju | Patrika News

काटजू ने फिर कहा “मैंने गौमांस खाया है और दोबारा खाऊंगा”

Published: May 22, 2015 11:42:00 am

पिछले
दिनों अपने ब्लॉग पर काटजू ने गौमांस खाने को सही ठहराया था, कहा था कि वे भी खा
चुके हैं

Markandey Katju

Markandey katju dares rajya sabha to punish him

नई दिल्ली। केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नक्वी को आड़े हाथों लेते हुए शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज जस्टिस मार्कडेय काटजू ने कहा कि उन्होंने हिंदू होते हुए गौमांस खाया है और वे ऎसा करते रहेंगे।

काटजू ने अपने फेसबुक पेज पर शुक्रवार को लिखा, “मैं हिंदू हूं, मैंने गौमांस खाया है और दोबारा खाऊंगा। गौमांस खाने में कुछ गलत नहीं है। विश्व में 90 फीसदी लोग गौमांस खाते हैं, क्या वे सब पापी हैं। मैं इस बात को मानने से इंकार करता हूं कि गाय पवित्र है या हमारी माता है। एक जानवर इंसान की मां कैसे हो सकता है। इसलिए ही मैं कहता हूं कि 90 फीसदी भारतीय मूर्ख हैं। इनमें मुख्तार अब्बास नकवी भी शामिल हैं।”

यह भी पढ़ें – गौमांस में कोई बुराई नहीं, मौका मिला तो खाऊंगा: जस्टिस काटजू

गौरतलब है कि नकवी ने गुरूवार को ही गौहत्या पर लगे बैन को सही ठहराया था और कहा था कि जो लोग गौमांस खाना चाहते हैं पाकिस्तान चले जाएं। नक्वी ने एक टीवी चैनल के शो पर कहा था, “यह नफे या नुक्सान की बात नहीं है, यह आस्था और विश्वास की बात है। हिंदुओं के लिए यह मुद्दा बेहद संवेदनशील है। जो लोग गौमांस खाने के लिए मरे जा रहे हैं उन्हें पाकिस्तान या अरब देशों या विश्व के उन देशों में चले जाना चाहिए जहां गौमांस परोसा जाता है। मुसलमान भी गोहत्या के खिलाफ हैं।”


काटजू का फेसबुक पोस्ट –

I am a Hindu, and I have eaten beef, and will again eat it. There is nothing wrong in beef eating. 90% of the world eats…

Posted by Markandey Katju on Thursday, May 21, 2015

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो