scriptहमें अपने देश की रक्षा हर हाल में करनी है: पर्रिकर | I'll Go to Any Extent to Protect India, Says Parrikar | Patrika News

हमें अपने देश की रक्षा हर हाल में करनी है: पर्रिकर

Published: May 27, 2015 12:39:00 am

पर्रिकर ने पाक पर बरसते हुए कहा कि आतंकवाद के खात्मे से संबंधित उनके बयान को वह तोड़मोड़ कर पेश कर रहा है

Manohar Parrikar

Manohar Parrikar

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पाकिस्तान पर बरसते हुए मंगलवार को कहा कि आतंकवाद के खात्मे से संबंधित उनके बयान को वह तोड़मोड़ कर पेश कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम और जकीउर रहमान लखवी को पनाह देने वाला और अच्छे-बुरे आतंकवाद में विश्वास करने वाले देश की बातों पर वह प्रतिक्रिया देना उचित नहीं समझते हैं।

पर्रिकर ने एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा, “जब हम आतंकवादियों को खत्म क रने की बात करते हैं तो इसका मतलब हमेशा उन्हें मारना नहीं बल्कि उन्हेंं निष्प्रभावी करना होता है।” उन्होंने कहा, “हमें अपने देश की रक्षा हर कीमत पर करनी है। सीमांत राज्यों के युवकों को सही दिशा नहीं मिल पा रही थी। अब सेना उन्हें अपनी तरफ आर्किषित कर रही ताकि वे आतंकवाद की तरफ नहीं मुडे।”

 पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के विदेश मामलों के सलाह सरताज अजीज की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने (श्री सरताज) जो कुछ कहा उस पर उन्हें प्रतिक्रया देने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा, “हम सब जानते हैं कि पाकिस्तान अच्छे और बुरे आतंकवाद में विश्वास करता है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो