scriptबाढ़ के पानी में 48 घंटे तक बिजली के खंभे पर टंगा रहा युवक, सेना के हेलीकाप्टर ने बचाई जान | IAF helicopter rescues man from electric pole in flood-hit Gujarat | Patrika News
विविध भारत

बाढ़ के पानी में 48 घंटे तक बिजली के खंभे पर टंगा रहा युवक, सेना के हेलीकाप्टर ने बचाई जान

48 घंटे तक युवक बिजली के खंभे पर टंगा रहा। शायद उसने उम्मीद छोड़ दी थी, कि वो बचेगा। लेकिन इसी दौरान सेना का हेलिकॉप्टर देवदूत की तरह उसके पास पहुंचा और उसे रेस्क्यू कर लिया।

Jul 26, 2017 / 03:35 pm

Iftekhar

rescue operation in   Gujrat

rescue operation in Gujrat

बनासकांठा। गुजरात बाढ़ में जान गंवाने वालों का आंकड़ा 74 से बढ़कर 83 हो चुका है। एनडीआरएफ और सेना के जवान बाढ़ प्रभावित इलाके से लोगों को निकालने में दिन-रात जुटे हुए हैं। इसी बीच सेना के रेस्क्यू का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो हैरान करने वाला है।

देवदूत बनी सेना
बाढ़ में बहते हुआ एक शख्स बिजली के खंबे को पकड़र अपनी जान तो बचा लेता है, लेकिन चारो ओर पानी की तेज धार की वजह से उसका निकलना मुश्किल था। 48 घंटे तक वो बिजली के खंभे पर टंगा रहा। शायद उस शख्स ने भी उम्मीद छोड़ दी थी, कि वो बचेगा। लेकिन इसी दौरान सेना का हेलिकॉप्टर देवदूत की तरह उसके पास पहुंचा और रस्सी से उसे रेस्क्यू कर लिया।



पीएम ने किया हवाई सर्वेक्षण
गुजरात में बाढ़ अपनी चरम पर है। मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम विजय रुपाणी के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने बाढ़ की वजह से मरे लोगों के परिजनों को दो लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपये सहायता देने की घोषणा की है।

Home / Miscellenous India / बाढ़ के पानी में 48 घंटे तक बिजली के खंभे पर टंगा रहा युवक, सेना के हेलीकाप्टर ने बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो