scriptएयरपोर्ट पर शक्तिमान की मौत को लेकर भिड़े वाड्रा और BJP MLA | If Shaktiman the horse can't speak, I will: Robert Vadra gets into argument with BJP MLA Ganesh Joshi | Patrika News
विविध भारत

एयरपोर्ट पर शक्तिमान की मौत को लेकर भिड़े वाड्रा और BJP MLA

रॉबर्ट वाड्रा अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई
देने के लिए देहरादून गए थे, जबकि गणेश जोशी किसी बीजेपी सांसद को रिसीव
करने के लिए पहले से एयरपोर्ट पर मौजूद थे

Aug 28, 2016 / 04:20 pm

Abhishek Tiwari

Robert Vadra

Robert Vadra

नई दिल्ली। विवादों से चोली दामन का संबंध रखने वाले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और उत्तराखंड पुलिस के घोड़े शक्तिमान को घायल करने के आरोपी बीजेपी विधायक गणेश जोशी की रविवार को देहरादून एयरपोर्ट पर झड़प हो गई।

रॉबर्ट वाड्रा के करीबियों के मुताबिक, वे अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देने के लिए देहरादून गए थे, जबकि गणेश जोशी किसी बीजेपी सांसद को रिसीव करने के लिए पहले से एयरपोर्ट पर मौजूद थे। रॉबर्ट वाड्रा को देखकर गणेश जोशी उन्हें फूल देने पहुंचे। वाड्रा के सुरक्षाकर्मी ने बताया कि ये वही गणेश जोशी हैं, जिन पर शक्तिमान घोड़े को घायल करने का आरोप है। यही सुनकर वाड्रा ने गणेश जोशी से फूल लेने से इंकार कर दिया और कहा कि वे शक्तिमान की जान लेने वाले से फूल नहीं ले सकते।

इसी बात पर गणेश जोशी भड़क गए और अपने समर्थकों के साथ शोर-शराबा और नारेबाजी करने लगे। इस पर वाड्रा ने कहा कि बेजुबान शक्तिमान घोड़ा तो बेचारा बोल नहीं सका, लेकिन मैं तो सच बोलूंगा। हंगामा बढ़ गया, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने गणेश जोशी और उसके समर्थकों को एयरपोर्ट के बाहर किया। जिसके बाद वाड्रा अपने बेटे से मिलने के लिए रवाना हो पाए।

रॉबर्ट वाड्रा के करीबी सूत्रों ने कहा कि इस मामले में उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। पूरे मामले की एयरपोर्ट पर सीसीटीवी फुटेज होगी, जिसे देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि बीजेपी विधायक ने सब कुछ सुर्खियां बटोरने के लिए किया।

Home / Miscellenous India / एयरपोर्ट पर शक्तिमान की मौत को लेकर भिड़े वाड्रा और BJP MLA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो