scriptआमिर जैसे सेलिब्रिटी के लिए सबसे सुरक्षित जगह है भारत : तस्लीमा | India is the safest place for Aamir Khan and his family: Taslima Nasrin | Patrika News
विविध भारत

आमिर जैसे सेलिब्रिटी के लिए सबसे सुरक्षित जगह है भारत : तस्लीमा

विवादास्पद बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट किया है कि, असहिष्णुता दुनिया में कम या ज्यादा हर जगह है

Nov 25, 2015 / 06:41 pm

भूप सिंह

Taslima Nasreen

Taslima Nasreen

नई दिल्ली। असहिष्णुता को लेकर दिए गए बयान के बाद बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान विवादों में घिर गए हैं। भाजपा और मोदी मंत्री आमिर खान के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर भी आमिर को तमाम आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। अब इस मामले में विवादास्पद बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने भी ट्वीट किया है। तस्लीमा ने ट्वीट किया है कि, असहिष्णुता दुनिया में कम या ज्यादा हर जगह है। आमिर खान जैसे सेलिब्रिटी और उनके परिवार के लिए सबसे सुरक्षित जगह है भारत। मुस्लिम चरमपंथियों की ओर से मिलने वाली मौत की धमकियों के चलते 52 वर्षीय लेखिका वर्ष 1994 से निर्वासित जीवन जी रही हैं।
 
आपको बता दें आमिर खान की फिल्म पीके देखने के बाद भी तस्लीमा ने ट्वीट किया था कि, पीके जैसी फिल्म बनाकर आपने 300 करोड़ कमाए हैं। आमिर अगर यही फिल्म आपने पाकिस्तानी और बांग्लादेश में बनाई होती तो आपका जनाजा निकल जाता। आपको बता कि देश में असहिष्णुता पर जारी बहस के दौरान सोमवार को आमिर खान ने कहा था कि पहली बार उनकी पत्नी किरन को अपने बच्चों को लेकर डर लग रहा है। आमिर के मुताबिक उनकी पत्नी किरन ने देश छोड़कर जाने की बात कही।उन्होंने 6-8 महीने के माहौल का जिक्र किया।

Home / Miscellenous India / आमिर जैसे सेलिब्रिटी के लिए सबसे सुरक्षित जगह है भारत : तस्लीमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो