scriptजैसलमेर में भारतीय वायुसेना का मानवरहित विमान दुर्घटनाग्रस्त | Indian Air Force UAV clashed in Jaisalmer, No loss of life | Patrika News

जैसलमेर में भारतीय वायुसेना का मानवरहित विमान दुर्घटनाग्रस्त

Published: Sep 22, 2016 02:57:00 pm

भारतीय वायुसेना का एक मानवरहित विमान जैसलमेर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया

indian air force UAV clashed in Jaiselmer

indian air force UAV clashed in Jaiselmer

जैसलमेर। भारतीय वायुसेना का एक मानवरहित विमान जैसलमेर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि जैसलमेर शहर से पांच किमी दूर बडा बाग के पास ये हादसा हुआ। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष ओझा ने बताया कि यूएवी नियमित उड़ान पर था। इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

जैसलमेर। भारतीय वायुसेना का एक मानवरहित विमान (यूएवी) गुरुवार को जैसलमेर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 12 किलोमीटर दूर बडा बाग क्षेत्र में हुआ। किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष ओझा ने बताया कि एयरफोर्स का यह यूएवी अपनी नियमित उड़ान पर था। हादसे के बाद तुरंत एयरफोर्स ने मौके पर पहुंचकर क्षेत्र को अपने कब्जे में ले लिया है।

विमान एयरफोर्स का बताया जा रहा है और तकनीकी खराबी आने से यह हादसे का शिकार हुआ। बताया जा रहा है कि विमान में तकनीकी खराबी के चलते यह हादसा हुआ। गौरतलब है कि पहले भी जैसलमेर में ड्रोन विमानों के गिरने के मामले सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो