scriptरेलवे ने होली पर दी यात्रियों के लिए विशेष सौगात, चलेंगी स्पेशल गाड़ियां | Indian Railway Announces Special Trains For Holi | Patrika News
विविध भारत

रेलवे ने होली पर दी यात्रियों के लिए विशेष सौगात, चलेंगी स्पेशल गाड़ियां

इन विशेष रेलगाड़ियों को 17 मार्च से लेकर 01 अप्रैल तक चलाया जाएगा

Mar 11, 2016 / 03:43 pm

Abhishek Tiwari

Jat agitation, Haryana, Manohar Lal Khattar, Rohta

Jat agitation, Haryana, Manohar Lal Khattar, Rohtak, Bhiwani, Jhajjhar of Haryana, bhopal railway zone, bhopal DRM office, habibganj railway station, bhopal railway station, bhopal express, indian railway, indian railway inquiry system

नई दिल्ली। होली के अवसर पर यात्रियों की अधिक भीड़ को देखते हुए रेलवे ने विशेष घोषणा की है। इसके मद्देनजर रेलवे ने अगले सप्ताह से माता वैष्णो देवी, बरौनी और दरभंगा के लिए विशेष रेलगाड़ियों के परिचालन की घोषणा की है। इन तीन गंतव्य स्टेशनों के अलावा रेलवे 17 मार्च से कटिहार और फिरोजपुर के बीच भी रेलगाड़ी का परिचालन करेगा।

19 से 31 मार्च के बीच दिल्ली और वैष्णो देवी कटरा के बीच हर सोमवार, गुरूवार और शनिवार को एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। इसी तरह 20 मार्च से एक अप्रैल के बीच वैष्णो देवी कटरा से दिल्ली के बीच हर मंगलवार, शुक्रवार और रविवार को एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा।
नई दिल्ली और बरौनी के बीच सप्ताह में दो दिन एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। 18 से 29 मार्च के बीच हर मंगलवार और शुक्रवार को दिल्ली से बरौनी के बीच विशेष ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। वापसी में यह ट्रेन 19 और 30 मार्च के बीच हर बुधवार और शनिवार को चलेगी।

दिल्ली से दरभंगा के बीच 18 से 29 मार्च के बीच हर मंगलवार और शुक्रवार को एसी सुविधा ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। वापसी में दरभंगा से दिल्ली के बीच 19 से 30 मार्च के बीच प्रत्येक बुधवार और शनिवार को ट्रेनों का परिचालन होगा।

Home / Miscellenous India / रेलवे ने होली पर दी यात्रियों के लिए विशेष सौगात, चलेंगी स्पेशल गाड़ियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो