scriptजहां मिला फ्री wifi, वहीं ‘पॉर्न’ शुरु | Indians use most of the free Wi-Fi to watch porn | Patrika News
विविध भारत

जहां मिला फ्री wifi, वहीं ‘पॉर्न’ शुरु

एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि हर तीन में से एक भारतीय फ्री वाई-फाई का इस्तेमाल पोर्न फिल्म या एडल्ट कंटेंट देखते हैं।

Jul 24, 2017 / 12:00 pm

ghanendra singh

free Wi Fi

free Wi Fi

नई दिल्ली। पॉर्न फिल्म या एडल्ट कंटेंट देखने में भारत दुनिया का चौथा सबसे बड़ा देश है, ये तो हम जानते हैं। लेकिन क्या आप यह जानते हैं भारतीय फ्री वाई-फाई मिलते ही इंटरनेट पर सबसे पहले क्या सर्च करता है। शायद आपको यकीन न करें लेकिन एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि हर तीन में से एक भारतीय फ्री वाई-फाई का इस्तेमाल पोर्न फिल्म या एडल्ट कंटेंट देखते हैं।


पब्लिक प्लेस पर एडल्ट कंटेंट देखने वाले ज्यादा
वाई फाई रिस्क को लेकर एंटी वायरस कंपनी सिमेंटक ने ‘नॉर्टन वाई-फाई रिस्क रिपोर्ट-2017’ रिपोर्ट में यह खुलासा किया है कि तीन में से एक भारतीय पॉर्न फिल्म देखने के लिए हवाई अड्डे, होटल, लाइब्रेरी और ऑफिस जैसी जगहों का मिलने वाले फ्री वाई-फाई का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। इस स्टडी में एक हजार भारतीयों को भी शामिल करते हुए इस नतीजे पर पहुंचा गया है।

Image may contain: one or more people and closeup

दुनिया में फ्री वाई-फाई का ऐसा है इस्तेमाल
फ्री वाई-फाई का इस तरह इस्तेमाल करने वाले भारतीय इस लिस्ट में अकेले नहीं हैं। ग्लोबल लेवल पर कराए गए इस स्टडी में पता चला कि हर छह में से एक इंसान फ्री फाई-वाई पाते एडल्ट कंटेंट देखता ही है। इस रिसर्च में जापान, अमेरिका, ब्राजील, मेक्सिको, हॉलैंड, और ब्रिटेन के लोगों को शामिल किया गया है। 

Image may contain: one or more people, screen, office and indoor

फ्री वाई-फाई से 31 फीसदी लोग देखते हैं पोर्न
इन छह देशों में फ्री वाई-फाई का 31 फीसदी हिस्सा लोग पॉर्न और एडल्ट कंटेंट देखने में खत्म करते हैं।

Image may contain: one or more people, screen and indoor

दोस्तों के घर सबसे ज्यादा पॉर्न फिल्म देखते हैं भारतीय
सिमेंटक की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय लोग ऑफिस, कैफे, दोस्तों के घर और रेस्टेरेंट में सबसे ज्यादा पोर्न फिल्में देखना पसंद करते हैं। 44 फीसदी लोग ऑफिस में और 49 फीसदी लोग होटल में फ्री वाई-फाई से एडल्ट कंटेंट देखते हैं। तो वहीं दोस्ती निभाते हुए 46 फीसदी भारतीय दोस्तों के घर बैठकर पोर्न और एडल्ट कंटेंट देखना पसंद करते हैं।

Home / Miscellenous India / जहां मिला फ्री wifi, वहीं ‘पॉर्न’ शुरु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो