Patrika Hindi News

> > > Indias Biggest Paratha challenge, 5100 rupees for winner

यहां मिलता है 1 किलो का पराठा, 3 खाने पर जिंदगी भर फ्री और 5100 का इनाम

Updated: IST Paratha challenge
यह पराठा कोई आम पराठा नहीं है यह पराठा करीबन 1 किलो का पराठा है और इसका साइज करीबन 1 फुट 6 इंच है, इसी कारण यह देश का सबसे निराला पराठा बन गया है...

गुडग़ांव। जब भी बात पराठे की होती है तो सबसे पहले जो जगह दिमाग में आती है वह दिल्ली की परांठे वाली गली। लेकिन आज बात परांठे की तो है पर दिल्ली परांठे वाली गली की नहीं। भारत के मशहूर व्यंजनों में से एक परांठा पूरे देश की पसंद है। इसी से जुड़ी आज की खबर भी है।

Paratha challenge

दिल्ली से सटे गुडग़ांव में एक ढाबा है जो यह दावा करता है कि अगर आपने वहां पर 1 घंटे में तीन पराठे खा लिए तो वह जिंदगी भर आपको फ्री में पराठा देगा और इसके अलावा 5100 रुपए का इनाम भी मिलेगा।

Paratha challenge

आपको बता दें कि यह पराठा कोई आम पराठा नहीं है यह पराठा करीबन 1 किलो का पराठा है और इसका साइज करीबन 1 फुट 6 इंच है। इसी कारण यह देश का सबसे निराला पराठा बन गया है।

Paratha challenge

कुछ दिनों पहले यह चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था यह ढाबा तपस्या परांठा जंक्शन के नाम से फेमस हो चुका है और शायद अब आप को भी पता चल गया होगा कि यह चैलेंज इतना मुश्किल क्यों है। ऐसा भी नहीं है कि पराठे की वेराइटी नहीं है यहां का मेन्यू किसी बड़े रेस्टोरेंट की तरह ही है जहां पर भांति-भांति प्रकार के परांठे बनाए जाते हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे