scriptइंद्राणी मुखर्जी ने कहा, जिंदा है शीना, अमरीका में रह रही है | Indrani reiterates, Sheena is alive, staying in America | Patrika News

इंद्राणी मुखर्जी ने कहा, जिंदा है शीना, अमरीका में रह रही है

Published: Sep 01, 2015 10:10:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

हाईप्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के जिंदा होने का दावा किया

indrani mukherjea

indrani mukherjea

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के जिंदा होने का दावा किया। इंद्राणी मुखर्जी ने पूछताछ के दौरान बताया कि शीना अमरीका में है।



इंद्राणी के मुताबिक शीना इसलिए सामने नहीं आ रही क्योंकि वह उससे घृणा करती है। शीना बोरा की हत्या के मामले में ही इंद्राणी को गिरफ्तार किया गया है। एक समाचार चैनल ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि इंद्राणी अपने दावे पर अड़ी हुई है। उसे तोड़ना बहुत मुश्किल है। पुलिस के मुताबिक 24 अप्रेल 2012 को शीना की हत्या की गई थी।



शीना की हत्या के आरोप में इंद्राणी के अलावा उसके ड्राइवर श्याम राय और पूर्व पति संजीव खन्ना को गिरफ्तार किया गया है। तीनों ने कार में गला घोंटकर शीना की हत्या की थी। इसके बाद शव को रायगढ़ के जंगल में जला दिया था। इंद्राणी मुखर्जी पिछले तीन साल से दोस्तों और परिजनों को यही बता रही थी कि शीना अमरीका चली गई है। शीना के सौतेले भाई राहुल मुखर्जी ने भी कथित रूप से यही बात बताई थी।



पुलिस हत्याकांड के वक्त अमरीका जाने वाले यात्रियों के बारे में डिटल एकत्रित कर रही है ताकि यह पता लग सके कि वे झूठ बोल रहे हैं। इंद्राणी पिछले एक साल से शीना का फोन इस्तेमाल कर रही थी। इंद्राणी ने शीना के नाम फर्जी पत्र लिखे। इंद्राणी ने शीना का फर्जी इस्तीफा भी भेजा था। सूत्रों के मुताबिक जिस लेपटॉप से इस्तीफा भेजा गया था वह बरामद कर लिया गया है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो