scriptअब एयर इंडिया के खाने में निकली मक्खी, महिला ने की शिकायत | Insect in Air India food, company says claim cannot be verified | Patrika News
विविध भारत

अब एयर इंडिया के खाने में निकली मक्खी, महिला ने की शिकायत

हाल ही में काठमांडू से कोलकाता एयर इंडिया की फ्लाइट में एक महिला ने मक्खी मिलने की शिकायत की

Jul 05, 2015 / 01:16 pm

दिव्या सिंघल

air india food

air india food

नई दिल्ली। एयर इंडिया की तरफ से अपने पैसेंजर्स को दिया जाने वाले खाने को लेकर एक और विवाद खड़ा हो गया है। हाल ही में काठमांडू से कोलकाता फ्लाइट में एक महिला ने पैक्ड खाने में मक्खी के होने की शिकायत की। एयर इंडिया ने इस मामले पर बयान दिया कि इस घटना को वेरिफाई नहीं किया जा सकता है क्योंकि ना तो मक्खी मिले फूड का सेंपल दिखाया गया और ना ही इसे परीक्षण के लिए वापस लौटाया गया है। कंपनी ने कहा कि दावे की सच्चाई को सत्यापित नहीं किया जा सकता है। कंपनी इस तरह के मामलों में सभी प्रक्रियाओं का पालन करती है।

एयर इंडिया ने सफाई देते हुए कहा कि पैसेंजर ने हमें खाने में मक्खी मिलने की बात बताई। हालांकि फूड सेंपल का परीक्षण करने की मांग को वापस ले लिया गया और हमें जांच करने के लिए फूड पैकेज वापस नहीं दिया गया। इसके चलते हम इस तरह के दावों की सच्चाई की पुष्टि करने में असमर्थ हैं। एयर इंडिया इस तरह की शिकायतों के लिए सभी निर्धारित प्रक्रियाओं का पालन करता है और इसलिए जांच के लिए हमारे पास सेंपल होना जरूरी है।

खबरों के मुताबिक काठमांडू से कोलकाता जा रहे प्लेन में एक पैसेंजर ने फ्लाइट में मिलने वाले खाने में कीट होने की बात बताई। ध्यान से देखने पर पैसेंजर को वह मक्खी लगी। पैसेंजर ने कोलकाता में फ्लाइट लैंड करने पर एयर इंडिया के अधिकारियों को औपचारिक शिकायत दर्ज करवाई। आपको बता दें कि इससे पहले एयर इंडिया के खाने में छिपकली और कॉकरोच मिलने की भी खबरें आई थी, हालांकि कंपनी ने जांच के बाद इन दावों को झूठा बताया था।

Home / Miscellenous India / अब एयर इंडिया के खाने में निकली मक्खी, महिला ने की शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो