scriptयूजर्स परेशान, इन तीनों में कौन है मां?, फोटो हुआ वायरल | Internet going crazy trying to figure out who the mom in this pic | Patrika News

यूजर्स परेशान, इन तीनों में कौन है मां?, फोटो हुआ वायरल

Published: Feb 05, 2016 08:48:00 pm

यह फोटो है एक मां और दो जुड़वा बहनों का है। इस फोटो को देखकर यूजर्स यह
पता नहीं लगा पा रहे है कि इनमे मां कौन है और बच्चियों कौन है।

Instagram Pic

Instagram Pic

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत ही वायरल हो रहा है। यह फोटो है एक मां और दो जुड़वा बहनों का है। इस फोटो को देखकर यूजर्स यह पता नहीं लगा पा रहे है कि इनमे मां कौन है और बच्चियों कौन है।

फोटो में तीनों की उम्र एक जैसी ही लग रही है जिसके कारण यूजर्स को पहचान करने में दिक्कत आ रही है।इंटरनेट पर यह फोटो तब वायरल हुआ जब यूजर्स ने रीट्वीट कर यह सवाल पूछा कि इनमें मां कौन है और ट्विन्स कौन?

अमरीकी युवती ने पोस्ट की फोटो
दरअसल एक अमरीकी युवती ने 28 जनवरी को सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट की थी। युवती ने तस्वीर के साथ एक सस्पेंस नुमा कैप्शन जोड़ा, ‘मां, जुड़वां और मैं।’ लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि फोटो में उनका नंबर कौनसा है। ट्विीटर पर इस फोटो 30,771 लोगों ने लाइक किया है जबकि उनके ट्वीट को करीब 20 हजार लोगों ने अब तक रीट्वीट किया है।

फोटो में बरकरार रखा संस्पेंस
इंटरनेट पर अपनी तस्वीर वायरल होने के बाद इन तीनो इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है। इनका परिवार इंडियानापोलिस में रहता है। अब देखना है इस फोटो पर अमरीकी युवती कब तक संस्पेस बरकरार रखती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो