scriptबांग्लादेश में ISIS का आतंक, एक हफ्ते में दूसरे विदेशी की हत्या | ISIS claims responsibility for killing of japanies man in bangladesh | Patrika News

बांग्लादेश में ISIS का आतंक, एक हफ्ते में दूसरे विदेशी की हत्या

Published: Oct 04, 2015 11:04:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

खूंखार आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस ) ने बांग्लादेश में हुए एक जापानी नागरिक की हत्या की जिम्मेदारी ली

murder in bangladesh

murder in bangladesh

काहिरा। खूंखार आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस ) ने बांग्लादेश में हुए एक जापानी नागरिक की हत्या की जिम्मेदारी ली है। आतंकवादी संगठन आईएस ने ट्वीटर पर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय जापानी नागरिक नियो होशी को ढाका से 335 किलोमीटर दूर रंगपुर जिले के कोनिया में अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारी दी, जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

जापानी नागरिक की हत्या के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बंगलादेश में इस सप्ताह किसी विदेशी नागरिक की हत्या का यह दूसरा मामला है। आईएस ने इससे पहले 28 सितंबर को ढाका में इटली के नागरिक सेसारे टवेला की हत्या कर दी थी और हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

खबरों के अनुसार 58 साल के सेसारे टवेला को डिप्लोमेटिक क्वार्टर एरिया में तीन अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी थी। टवेला उस वक्त जॉगिंग कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावरों ने टवेला को तीन गोलियां मारी। इसके बाद वे भाग गए। इसके बाद टवेला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो