scriptआईएस के निशाने पर श्री श्री रविशंकर, जान से मारने की धमकी मिली  | ISIS threatened Sri Sri Ravi Shanka | Patrika News

आईएस के निशाने पर श्री श्री रविशंकर, जान से मारने की धमकी मिली 

Published: Mar 28, 2015 08:55:00 pm

आईएस) ने खत लिखकर जान से मारने की धमकी दी, रविशंकर मलेशिया में हैं। आईएस ने यह पत्र उन्हें कुरियर से भेजा है

नई दिल्ली। आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर को इराक के आतंकी संगठन संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने खत लिखकर जान से मारने की धमकी दी है। रविशंकर इस समय मलेशिया में हैं। आईएस ने यह पत्र उन्हें कुरियर से भेजा है। रविशंकर के एक निकट सहयोगी नकुल ने इस बारे में जानकारी दी है।

नकुल के मुताबिक श्री श्री रविशंकर फिलहाल सुदूर पूर्व के कुछ देशों के दौरे पर हैं, कुछ दिनों पहले जब वह कंबोडिया में थे तब आईएसआईएस की ओर से कुछ धमकी भरे पत्र मिले। एक पत्र उनके होटल मैनेजर को मिला। आर्ट ऑफ लिविंग के निदेशक और एक शिक्षक को भी एक-एक पत्र मिला। इन पत्रों में धमकी दी गई है कि यदि आप अपने योग शिविर को जारी रखते हैं तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। पत्र में लिखी गईं कई अन्य बातें भी काफी धमकी भरी हैं।

इन पत्रों की सूचना तुरंत स्थानीय प्रशासन और भारतीय दूतावास को दे गई है। साथ ही हमने इन पत्रों का स्त्रोत जानने के लिए भी पड़ताल की है। ऑर्ट ऑफ लिविंग यहां सुबह के समय योग शिविर संचालित करता है, जिसमें करीब 10,000 लोग शामिल होते हैं। इसके अलावा पेनांग में करीब 70,000 लोगों की क्षमता वाला योग शिविर संचालित करने की तैयारी है, जिसमें रविशंकर मौजूद रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो