scriptश्रीनगर: बीफ बैन का विरोध जारी, फिर दिखा पाक का झंडा | J&K: Beef ban protest continues, protesters waved Pakisatan's flags | Patrika News

श्रीनगर: बीफ बैन का विरोध जारी, फिर दिखा पाक का झंडा

Published: Sep 18, 2015 07:43:00 pm

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर पाकिस्तान के झंडे लहराए गए और भारत विरोधी नारेबाजी की गई

protest over beef ban

protest over beef ban

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर पाकिस्तान के झंडे लहराए गए और भारत विरोधी नारेबाजी की गई है। यहां बीफ बैन के विरोध में अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक के प्रदर्शन में शुक्रवार को भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया। प्रदर्शनकारियों ने श्रीनगर में जमकर हंगामा किया। वहीं स्थिति को काबू में पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठी चार्ज किया। बताया जा रहा है कि इस झड़प में कई पुलिसवाले घायल हो गए हैं।

राज्य में बीफ पर हाईकोर्ट की रोक का जमकर विरोध हो रहा है। इसके चलते अलगाववादी नेताओं की अगुवाई में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर पुलिस और लोगों के बीच टकराव बढ़ गया था और राज्य में पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे भी लहराए गए थे। गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को भी नामाज के बाद नाकाबपोश कुछ युवकों ने पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंडे लहराए थे। ये झंडे श्रीनगर के नावहट्टा की जामा मस्जिद के पास लहराए गए थे।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि युवकों ने लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख हाफिज सईद और हिजबुल मुजाहीद्दीन कमांडर बुरहान मुजफ्फर के पोस्टर भी लिए हुए थे। गौरतलब है कि पाकिस्तानी झंडे लहराने और आतंकी हाफिज सईद की सभा को संबोधित करने के आरोप में शुक्रवार को ही अलगाववादी नेता आसिया को गिरफ्तार किया गया। जम्मू-कश्मीर में इस साल कई मौकों पर आईएसआईएस और पाकिस्तान के झंडे लहराए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो