scriptजम्मू कश्मीर में फिर लहराए गए देश विरोधी झंडे | J&K: ISIS flags shown again in Srinagar | Patrika News
विविध भारत

जम्मू कश्मीर में फिर लहराए गए देश विरोधी झंडे

घाटी में जुमे की नमाज के बाद आईएसआईएस के झंडे लहराने का क्रम पिछले कई शुक्रवार की तरह इस सप्ताह भी जारी रहा

Aug 28, 2015 / 05:15 pm

भूप सिंह

ISIS

ISIS

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में जुमे की नमाज के बाद आईएसआईएस के झंडे लहराने का क्रम पिछले कई शुक्रवार की तरह इस सप्ताह भी जारी रहा। जुमे की नमाज के बाद श्रीनगर के जामिया मसजिद के निकट “आईएसआईएस” के झंडे लहराए गए। गौरतलब है कि पिछले कुछ सप्ताह से लगातार श्रीनगर में पाकिस्तान, आईएसआईएस और लश्कर-ए-तैयबा के झंडे लहराए जा रहे हैं। आज जो झंडे लहराए गए उसपर यह लिखा था, “We Are JKIS”। जम्मू-कश्मीर में पिछले 7 हफ्ते से लगातार शुक्रवार के दिन घाटी में झंडा दिखाए जाने की घटना हो रही है।

इससे पहले शुक्रवार को ही “ISIS Coming Soon” लिखा हुआ झंडा लहराया गया था। पिछले कई शुक्रवार की तरह इस जुमे पर भी जम्मू-कश्मीर में देश विरोधी झंडे लहराए गए। इससे पहले घाटी में 31 जुलाई से 28 अगस्त तक आने वाले हर शुक्रवार को नमाज के बाद देश विरोध झंडे लहराने की घटना सामने आईं है।

पुलिस अफसरों के मुताबिक, आईएसआईएस और पाकिस्तान के झंडे फहराने के पीछे 12 लड़कों का ग्रुप है। सीनियर पुलिस अफसरों के मुताबिक इंटेलीजेंस इनपुट और सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज और फोटो के आधार पर इस ग्रुप से जुड़े लोगों की पहचान कर ली गई है और इन पर लगातार निगाह रखी जा रही है। इंटेलिजेंस एजेंसियां इस बात की भी जांच कर रही हैं कि इस ग्रुप को आखिर फंडिंग कहां से हो रही है।

Home / Miscellenous India / जम्मू कश्मीर में फिर लहराए गए देश विरोधी झंडे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो