scriptआर्मी कैंप पर हमला करने वाले तीनों आतंकी ढेर, एक नागरिक की मौत | Three terrorists who attacked army post in Tangdhar killed, one JCO martyred | Patrika News

आर्मी कैंप पर हमला करने वाले तीनों आतंकी ढेर, एक नागरिक की मौत

Published: Nov 25, 2015 08:33:00 pm

जम्मू एवं कश्मीर में एक सैन्य शिविर पर आतंकवादी हमला हुआ, जिसके बाद सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें तीन आतंकवादी और एक नागरिक की मौत हो गई

army

army

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर में एक सैन्य शिविर पर आतंकवादी हमला हुआ, जिसके बाद सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें तीन आतंकवादी और एक नागरिक की मौत हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुपवाड़ा जिले के तंगधार नगर में एक सैन्य शिविर में तीन आतंकवादी घुस आए थे, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। एक एजेंसी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया। तंगधार नगर पाकिस्तान की सीमा के निकट पड़ता है। यह 3/1 गोरखा राइल्स का ठिकाना है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, मुठभेड़ में सेना के लिए काम कर रहे एक नागरिक की भी मौत हो गई, जबकि एक जूनियर कमीशन अधिकारी (जेसीओ) घायल हो गया। घायल अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि सैन्य शिविर पर आतंकवादी हमले के बाद शिविर में एक पेट्रोल डिपो में जबर्दस्त रूप से आग लग गई। मारे गए आतंकवादियों के कब्जे से तीन एके-47 राइफल बरामद हुई हैं।

इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद (जेएएम) ने ली है। स्वयं को जैश-ए-मुहम्मद का प्रवक्ता बताने वाले एक व्यक्ति ने श्रीनगर की एक न्यूज एजेंसी को फोन किया और कहा कि हमलावरों ने सेना को भारी नुकसान पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो