scriptजाट आंदोलन-सोनीपत में सेना की कार्रवाई में तीन की मौत, नौ घायल  | Jat agitation- Three killed in military action in Sonepat | Patrika News

जाट आंदोलन-सोनीपत में सेना की कार्रवाई में तीन की मौत, नौ घायल 

Published: Feb 22, 2016 07:46:00 pm

ट्रकों और बसों को फूंक रहे प्रदर्शनकारियों को तितरबितर करते समय पुलिस और सेना की गोली से तीन की मौत हो गई तथा नौ अन्य घायल हो गए।

Three killed in military action in Sonepat

Three killed in military action in Sonepat

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले में सोमवार को दोपहर ट्रकों और बसों को फूंक रहे प्रदर्शनकारियों को तितरबितर करते समय पुलिस और सेना की गोली से तीन की मौत हो गई तथा नौ अन्य घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ङ्क्षहसा पर उतारू भीड़ ने लडसौली गांव में सुबह एक मालगाड़ी को आग लगा दी तथा दस ट्रकों और तीन बसों को भी जला दिया। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे वाहनों को आग लगाने से बाज नहीं आए। आखिरकार पुलिस को गोली चलानी पड़ी जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई तथा नौ अन्य घायल हो गए।

इसके अलावा जीटी रोड पर कमालपुर गांव के पास कुछ उपद्रवियों ने आगजनी तथा रोड जाम की कोशिश की तो पुलिस को गोलीबारी करनी पड़ी जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। फिलहाल दिल्ली चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कहीं-कहीं सड़क जाम किया गया जिससे यातायात सामान्य होने में समय लग सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो