scriptजयललिता के स्वास्थ्य में तेजी से हो रहा है सुधार: राव  | Jayalalithaa health continues to improve | Patrika News

जयललिता के स्वास्थ्य में तेजी से हो रहा है सुधार: राव 

Published: Oct 22, 2016 07:14:00 pm

राव अस्पताल में लगभग 30 मिनट तक रहे और चिकित्सकों से जयललिता के स्वास्थ्य और उन्हें दिए जा रहे उपचार के बारे में भी जानकारी ली।

Jayalalithaa

Jayalalithaa

चेन्नई। तमिलनाडु के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव ने अपोलो अस्पताल में इलाज करा रही मुख्यमंत्री जे जयललिता से शुक्रवार को मुलाकात की। वह 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं।

राव अस्पताल में लगभग 30 मिनट तक रहे और चिकित्सकों से जयललिता के स्वास्थ्य और उन्हें दिए जा रहे उपचार के बारे में भी जानकारी ली। राव ने जयललिता से अस्पताल में दूसरी बार मुलाकात की है। इससे पहले वह अक्टूबर में अस्पताल गये थे। बाद में राजभवन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि राव को इस बात की खुशी है कि जयललिता के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

अस्पताल के अध्यक्ष डा. प्रताप सी रेड्डी ने राज्यपाल को जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ, श्वास रोग विशेषज्ञ संक्रामक रोग विशेषज्ञ और ग्रंथि रोग विशेषज्ञ समेत विशेषज्ञों का एक दल मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहा है। रेड्डी ने राज्यपाल को बताया कि मुख्यमंत्री अब लोगों से बातचीत कर रही हैं और तेज गति से स्वास्थ्य लाभ कर रही हैं। राज्यपाल ने उनकी अच्छी तरह देखभाल के लिए चिकित्सकों के दल को धन्यवाद दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो