scriptशहीद के ताबूत के साथ जयललिता की फोटो पर हुआ विवाद | jayalalithaa image makes an appearance at siachen martyr funeral | Patrika News
विविध भारत

शहीद के ताबूत के साथ जयललिता की फोटो पर हुआ विवाद

शहीद के ताबूत के सामने उनके एक मंत्री जयललिता की फोटो हाथ मे लेकर खड़े हो गए। इससे वहां मौजूद लोग भड़क गए। 

Feb 17, 2016 / 07:56 pm

विकास गुप्ता

jayalalithaa image makes an appearance at siachen

jayalalithaa image makes an appearance at siachen martyr funeral

नई दिल्ली। सियाचिन के हादसे में शहीद हुए सैनिक जी गणेशन के तमिलनाडु में अंतिम संस्कार के दौरान सीएम जयललिता की फोटो दिखाने पर विवाद हो गया। शहीद के ताबूत के सामने उनके एक मंत्री जयललिता की फोटो हाथ मे लेकर खड़े हो गए। इससे वहां मौजूद लोग भड़क गए।

जयललिता सरकार में मंत्री सेल्लू राजू शहीद के परिवार को देने के लिए 10 लाख का चेक लेकर पहुंचे थे। यहां शहीद सैनिक जी. गणेशन की मां को प्रदेश सरकार की तरफ से दस लाख रुपये का चेक देते समय मंत्री ने मुख्यमंत्री जे. जयललिता की तस्वीर और शहीद के ताबूत के साथ तस्वीरें खिंचवाई। गणेशन का अंतिम संस्कार मदुरै में किया गया। सरकार की ओर से मंत्री सेल्लू राजू भी पहुंचे।

उन्होंने परिजन को दस लाख रुपये का चेक प्रदान किया, लेकिन वे इस मौके पर भुनाना भी चाहते थे। इसलिए उन्होंने शहीद के ताबूत के साथ जयललिता की तस्वीर हाथ में लेकर फोटो खिंचवाई। वे जयललिता की तस्वीर लेकर शहीद की मां के पास भी गए जो अपने आंसू नहीं रोक पा रही थी। उन्होंने मां के बताया कि यह राहत राशि जयललिता ने भिजवाई है। बिलखती मां ने हाथ जोड़ लिए।

यह घटनाक्रम देख रहे स्थानीय बाशिंदों में गुस्सा फैल गया। स्थानीय रहवासी प्रेम का कहना है, यह शर्मनाक है। शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी तादाद में लोग वहां मौजूद थे। लोगों ने मिनिस्टर और कलेक्टर पर अपनी नाराजगी दिखाई। इसके बाद दोनों ही वहां से निकल गए। लोगों का कहना था कि चुनावी फायदे के लिए नेता कुछ भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि तमिलनाडु में इस साल असेंबली इलेक्शन होने हैं। लोगों का आरोप है कि तमिलनाडु में अपनी सरकार की वापसी की कोशिश में एआइएडीएमके कोई मौका नहीं गंवाना चाहती और इसीलिए ये सब किया जा रहा है। 

Home / Miscellenous India / शहीद के ताबूत के साथ जयललिता की फोटो पर हुआ विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो