scriptजयललिता को आईसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट किया गया | Jayalalithaa shifted to normal ward from ICU | Patrika News

जयललिता को आईसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट किया गया

Published: Nov 19, 2016 08:20:00 pm

अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता नानचिल संपत ने कहा कि जयललिता कुछ दिनों में घर लौटेंगी और डाक्टरों ने उन्हें स्वस्थ बताया है

Jayalalithaa

Jayalalithaa

चेन्नई। अन्नाद्रमुक प्रमुख एवं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता को शनिवार शाम को अपोलो अस्पताल के आईसीयू से निजी वार्ड में स्थानांतिरत कर दिया गया। अस्पताल के सूत्रों ने इस आशय की पुष्टि की है। अपोलो अस्पताल के प्रमुख प्रताप सी रेड्डी ने शुक्रवार को कहा था कि जयललिता की हालत बिलकुल सामान्य है तथा वह चाहें तो अस्पताल से घर जा सकती हैं, लेकिन किसी संक्रमण से बचने के लिए उन्हें निरंतर आईसीयू में रहना होगा।

यह पूछे जाने पर कि मुख्यमंत्री अपना कामकाज शुरु कर सकती हैं, डॉ. रेड्डी ने कहा, मैं समझता हूं कि वह अब ऐसा कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि वह सामान्य भोजन ले रही हैं और जरुरतों के मुताबिक उनके लिए प्रोटीन की मात्रा बढ़ाई गई है।

इस बीच, अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता नानचिल संपत ने कहा कि जयललिता कुछ दिनों में घर लौटेंगी और डाक्टरों ने उन्हें स्वस्थ बताया है। जयललिता को शरीर में पानी की कमी की शिकायत पर गत 22 सितम्बर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जयललिता का पहला बयान, लोगों की दुआओं से हुआ मेरा दूसरा जन्म
लंबी बीमारी के चलते सितंबर से अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने रविवार को पहला बयान जारी कहा कि लोगों की दुआओं की वजह से उन्हें नया जन्म मिला है। जया ने लोगों से 19 नवंबर को होने वाले चुनावों में अन्नाद्रमुक के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया।

अन्नाद्रमुक द्वारा जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि आपकी दुआओं की वजह से मेरा पुनर्जन्म हुआ है। मैं सबसे पहले यह खुशखबरी आपके साथ साझा करना चाहूंगी। जया ललिता ने कहा कि खुद के लिए लोगों के इतना प्यार को देखते हुए उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। जयललिता ने कहा कि भगवान के आशीर्वाद से बहुत जल्द मैं पूरी तरह ठीक होकर काम पर लौटने की प्रतीक्षा कर रही हूं।

शनिवार को अपोलो अस्पताल के अध्यक्ष प्रताप सी रेड्डी ने कहा था कि जयललिता का संक्रमण पूरी तरह से नियंत्रण में है। लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी यह है कि वापस जाने के लिए वह पूरी तरह ठीक हो जाएं, यह हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो