scriptविधायक गोपाल मंडल पर मारपीट का केस दर्ज, पुलिस कर रही है तलाश | JD(U) MLA booked for assault with driver | Patrika News

विधायक गोपाल मंडल पर मारपीट का केस दर्ज, पुलिस कर रही है तलाश

Published: Apr 28, 2016 01:57:00 pm

अपनी दंबगई को लेकर विवादों में रहे जदयू के निलंबित विधायक गोपाल मंडल की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है

JDU MLA gopal mandal

JDU MLA gopal mandal

पटना। अपनी दंबगई को लेकर विवादों में रहे जदयू के निलंबित विधायक गोपाल मंडल की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। इस बार भागलपुर के गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल पर एक पिकअप वैन के ड्राइवर को बुरी तरह पीटकर जख्मी करने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक सड़क जाम में फंसे विधायक ने गुस्से में आकर एक पिकअप वैन ड्राइवर की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी जान पर बन आई। ड्राइवर बुरी तरह घायल हुआ है और उसे हाथ में गंभीर चोट लगी है। विधायक गोपाल मंडल पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

डंडे से ड्राइवर को पिटा
पुलिस को दी गई जानकारी में पीडि़त ड्राइवर ने विधायक पर आरोप लगाया है कि वह बरारी हाई स्कूल के पास अपनी गाड़ी को रोड के किनारे खड़ा किया था। ठीक उसी वक्त विधायक गोपाल मंडल वहां से गुजर रहे थे। इतने में रोड पर जाम लग गया। जाम की वजह से गुस्साए विधायक अचानक गाड़ी से डंडा लेकर उतरे और उन्होंने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। ड्राइवर का आरोप है कि उसने जब मारपीट का विरोध किया तो विधायक के अंगरक्षकों ने भी उसे पिटा।

पुलिस कर रही है छापेमारी
ड्राइवर की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने विधायक और उनके अंगरक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस विधायक को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। गौरतलब हो कि हाल के दिनों में विधायक द्वारा बीजेपी के नेताओं को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान से किनारा करते हुए जदयू ने विधायक को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। विधायक बनने के बाद से गोपाल मंडल हमेशा विवादों में घिरे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो