scriptजेएसएफ: धनतेरस पर है कार जीतने का मौका | JSF : Chance to win a car, read this news | Patrika News

जेएसएफ: धनतेरस पर है कार जीतने का मौका

Published: Oct 28, 2016 01:26:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

जेएसएफ से निकाले जा रहे ड्रॉ ने शहरवासियों का उत्साह बाजारों में बना रखा है।

jsf

jsf

जयपुर। शहर में दिवाली और धनतेरस पर खरीदार का सुरुर छाया हुआ है। लोग बाजारों में शॉपिंग के साथ जेएसएफ के जरिए करोड़ों के इनाम के हकदार भी बन रहे हैं। जेएसएफ से निकाले जा रहे ड्रॉ ने शहरवासियों का उत्साह बाजारों में बना रखा है।

यदि आप भी जेएसएफ शॉपिंग फेस्टिवल के जरिए अपनी किस्मत चमकाना चाहते हैं तो जमकर शॉपिंग कीजिए और जल्द से जल्द रैफर रजिस्टर कर आप इनामों की बारिश में शामिल हो जाइए। शहरवासी जेएसएफ एसोसिएट बाजार और पार्टनर्स से खरीदारी कर रैफल प्राप्त कर सकते हैं।

दुकानार से मिले इस रैफल से जुड़ी जानकारी और एल्फान्यूमेरिक नंबर को एप में अंकित कर आप अपनी किस्मत चमका सकते हैं। वैशाली नगर स्थित सोगानी ज्वैलर्स पर शॉपिंग करने आई सारिका अरोड़ा ने कहा कि हम सोगानी से कई साल से खरीदारी कर रहे हैं, लेकिन इस साल जेएसएफ साथ में हो तो बेहद खुशी है। अनुपमा एलईडी लाइट्स के ओनर सुरेंद्र कुमार गुप्ता का कहना है कि जेएसएफ को लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह है। जेएसएफ में छोटी-छोटी चीजें खरीद कर लोग इनाम जीत रहे हैं। ऐसे में लोगों की उम्मीद लगातार बढ़ रही है।

यहां कर सकते हैं संपर्क

जेएसएफ से जुड़ी किसी भी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 01414052674 या 9680245673 पर कॉल कर सकते हैं। साथ ही जेएसएफ के फेसबुक पेज को भी विजिट कर सकते हैं। जेएसएफ का मीडिया पार्टनर राजस्थान पत्रिका है।

आज यहां होंगे ड्रॉ
जेएसएफ में लगातार निकल रहे लकी ड्रॉ के जरिए कई लोगों को खुशियों की सौगातें मिल रही हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को एमआई रोड स्थित महालक्ष्मी ज्वैलर्स और जेड ब्लू शोरूम पर लकी ड्रॉ निकलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो