scriptबिहार पर दिए बयान को लेकर काटजू ने Facebook पर मांगी माफी | Justice Markendya Katju apologizes for Bihar comment | Patrika News
विविध भारत

बिहार पर दिए बयान को लेकर काटजू ने Facebook पर मांगी माफी

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने बिहार को लेकर दिए गए कॉम्बो ऑफर पर माफी मांगी है

Sep 29, 2016 / 01:32 pm

सुनील शर्मा

Markandey Katju

Markandey Katju

नई दिल्ली। पाकिस्तान को दिए अपने कॉम्बो ऑफर को लेकर विवादों में चल रहे सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने माफी मांगी है। बुधवार को उन्होंने फेसबुक और ट्विटर के जरिए अपने बयान को लेकर माफी मांगी और कहा कि मेरा मकसद किसी को आहत करना नहीं था, मैं सिर्फ मजाक कर रहा था। काटजू ने अपनी विवादित फेसबुक पोस्ट में कहा था कि पाकिस्तान को अगर कश्मीर चाहिए, तो उसे बिहार भी लेना होगा।

बुधवार रात को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा लिखा। उन्होंने लिखा, मैंने बिहार को लेकर सिर्फ एक मजाक किया था, लेकिन ऐसा लगता है कई लोगों ने इसे किसी और अर्थ में ले लिया। अगर मैंने किसी को आहत किया है, तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। मैंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में भी कहा कि मेरे मन में बिहारियों को लेकर बहुत सम्मान है और मेरे बयान को गलत अर्थ में लिया गया। उन्होंने आगे लिखा, बिहार ने देश को गौतम बुद्ध, चंद्रगुप्त मौर्य, अशोक और राजेंद्र प्रसाद जैसे महान लोग दिए हैं। लॉन्ग लिव बिहार…।

ये कहा था काटजू ने
काटजू ने पाकिस्तान को कॉम्बो ऑफर देते हुए कहा था कि हम तुम्हें कश्मीर देंगे लेकिन तुम्हें उसके साथ बिहार भी लेना होगा। या तो दोनों लो या कुछ भी नहीं। फेसबुक पर उनकी इस पोस्ट के बाद काफी बवाल मच गया था। उनकी चारों तरफ से आलोचना होने लग गई थी।


Home / Miscellenous India / बिहार पर दिए बयान को लेकर काटजू ने Facebook पर मांगी माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो