scriptललिता सुसाइड केसः कबड्डी खिलाड़ी रोहित गिरफ्तार | kabaddi player rohit chillar arrested in lalita suicide case | Patrika News

ललिता सुसाइड केसः कबड्डी खिलाड़ी रोहित गिरफ्तार

Published: Oct 21, 2016 02:54:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

प्रो-कबड्डी लीग के खिलाड़ी और ललिता के पति रोहित को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है।

Wife Of Kabaddi Player Commits Suicide

Wife Of Kabaddi Player Commits Suicide

नई दिल्ली। प्रो-कबड्डी लीग के खिलाड़ी और ललिता के पति रोहित को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। कबड्डी खिलाड़ी की पत्नी ने 17 अक्टूबर को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने सूइसाइड नोट में ससुराल वालों पर टॉर्चर के आरोप लगाए थे। ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना और हत्या का केस दर्ज किया गया था। इसके बाद रोहित फरार था। रोहित ने अपनी सफाई में सोशल मीडिया पर एक विडियो डाला था। जानकारी के अनुसार शनिवार को रोहित को पुलिस दिल्ली लेकर आएगी और उसे तीसहजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा। रोहित के पिता को भी गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि ललिता ने एक सुसाइड नोट लिखा था, जिसमें लिखा कि रोहित ने मुझे बहुत परेशान किया, दुख दिया। मुझे बहुत रुलाया और कहता था कि मेरी खुशी के लिए जिंदगी से चली जाओ। वहीं ललिता का एक ऑडियो टेप भी सामने आया था, जिसमें ललिता ने कहा कि पापा, आपने मेरा हाथ रोहित को दिया था। लेकिन उसने मुझे अपना समझकर मार डाला। आपने मेरी हर छोटी-बड़ी बात मानी। लेकिन मुझे माफ कर देना। ऑडियो टेप में ललिता कह रही हैं कि पापाए आई एम सॉरी। बहुत समझाया, बहुत कहा। कमजोर नहीं हूं, सच में बुजदिल नहीं हूं। वो जीने नहीं दे रहा। उसके मम्मा-पापा मुझे जीने नहीं दे रहे। और कितना लड़ूं अब। पापा, मुझे पता है आप कैसे रहोगे। आई एम सॉरी। एक बात कहूं, आपने मेरी हर बात मानी। मैंने दिन को रात कहा, आपने वही माना। पापा, आपने मेरी हर छोटी-बड़ी बात मानी। प्लीज, प्लीज मुझको माफ कर देना। आईएम सॉरी पापा। मैं जानती हूं आगे कुछ भी बन सकती थी। मन नहीं है, अब तो दिमाग भी नहीं है। मन और दिमाग पर तो सिर्फ रोहित का कब्जा है पापा। पापा, मुझे पता है आप रोहित से बहुत-बहुत गुस्सा होगे। लेकिन पापा, उससे कुछ भी मत कहना।

पुलिस ने बताया कि रोहित और ललिता की सात महीने पहले ही शादी हुई थी। ललिता की डेडबॉडी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था, जिसमें उसने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए थे। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, रोहित कबड्डी का गढ़ माने जाने वाले दिल्ली के निजामपुर गांव का रहने वाला है। बता दें कि रोहित इंडियन नेवी में स्पोट्र्स कोटे से एजीपीओ (हेड कांस्टेबल) के पद पर भी तैनात है। फिलहाल नेशनल लेवल कबड्डी के साथ रोहित प्रो-लीग्स में भी खेल रहा है। स्टार स्पोट्र्स प्रो कबड्डी लीग की बेंगलुरु बुल्स टीम में रेडर है। जबकि कजिन मंजीत चिल्लर पुनेरी पल्टन के लिए खेलता है।

ट्रेंडिंग वीडियो