scriptपटनाः कन्हैया की सभा में दिखाए गए काले झंडे, चले लाठी-डंडे | Kanhaiya Kumar Shown Black Flag During His Speech In Patna, Man Beaten Up By Kanhaiya's Supporters | Patrika News
विविध भारत

पटनाः कन्हैया की सभा में दिखाए गए काले झंडे, चले लाठी-डंडे

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही हॉल में कन्हैया ने भाषण देना शुरू किया, विरोध में युवक ने काला झंडा लहराना शुरू कर दिया, इस दौरान कुछ लोगों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए

May 01, 2016 / 03:32 pm

Abhishek Tiwari

Kanhaiya Kumar In Patna

Kanhaiya Kumar In Patna

पटना। चर्चा में आने के बाद पहली बार अपने गृह राज्य पहुंचे जेएनयू के छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के सभा में जमकर हंगामा हुआ। कन्हैया के भाषण के दौरान एक शख्स ने काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए। जिसके बाद कन्हैया के समर्थकों ने उस इंसान की जमकर पिटाई कर दी। यह कार्यक्रम पटना के एसके मेमोरियल हॉल में चल रहा था। इस दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए। इस पूरे मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

काला झंडा दिखाने वाले चुवक की हुई पिटाई
जानकारी के मुताबिक, जैसे ही हॉल में कन्हैया ने भाषण देना शुरू किया, विरोध में युवक ने काला झंडा लहराना शुरू कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। जबकि कन्हैया के समर्थकों ने तत्काल विरोध करने वाले युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए जद्दोजहद करती दिखी। श्रीकृष्ण हॉल में जेएनयू के पूर्व छात्रों का मिलन समारोह चल रहा है।

https://twitter.com/ANI_news/status/726681102849478656




लगातार विरोध झेल रहे हैं कन्हैया
देशद्रोह के आरोप में अंतरिम जमानत पर बाहर आए कन्हैया कुमार देश के कई शहरों में राजनीतिक यात्राएं कर रहे हैं। लगभग सभी यात्राओं में उन्हें लोगों का विरोध झेलना पड़ रहा है। इसके पहले नागपुर, हैदराबाद, दिल्ली, पुणे और मुंबई में भी उनका विरोध किया गया है।

https://twitter.com/ANI_news/status/726678768501284865



देश के खिलाफ बोलने वालों के साथ खड़ी बिहार सरकारः बीजेपी
कन्हैया की सभा में मारपीट के मामले में बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार सरकार मुकदर्शक बनकर बैठी है। उसकी आंखों के सामने भारत माता की जय कहने वालों पर डंडे बरसाए जा रहे हैं। वहीं देश के खिलाफ बोलने वालों के साथ सरकार खड़ी दिख रही है। देशद्रोह के आरोपियों के समर्थन में सरकार के लोग नारे लगा रहे हैं। हम इसकी घोर निंदा करते हैं।

कन्हैया ने शराबबंदी से जताई असहमति

बिहार के तीनदिवसीय दौरे पर पहुंचे कन्हैया कुमार ने पहले दिन मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव सहित कई वामपंथी नेताओं से मुलाकात की। खुद को बिहार का बेटा बताते हुए कन्हैया ने बीजेपी विरोधी दलों के नेताओं से मुलाकात कर राजनीतिक चर्चा की। उन्होंने प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी से अपनी असहमति जताई।

Home / Miscellenous India / पटनाः कन्हैया की सभा में दिखाए गए काले झंडे, चले लाठी-डंडे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो