scriptकन्हैया को छात्रा ने खुले में पेशाब करने से रोका तो दी देख लेने की धमकी | Kanhaiya Kumar was fined by JNU for alleged 'misbehaviour' with girl student | Patrika News

कन्हैया को छात्रा ने खुले में पेशाब करने से रोका तो दी देख लेने की धमकी

Published: Mar 11, 2016 01:05:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

छात्रा ने FB पर कन्हैया के खिलाफ आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ किए गए शिकायत पत्र- विवि की कार्रवाई की प्रति को पोस्ट किया

JNU Row: Security for Kanhaiya Kumar after death t

JNU Row: Security for Kanhaiya Kumar after death threats, says government

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी की असिस्टेंट प्रोफेसर और जेएनयू की पूर्व छात्रा कमलेश परमेश्वरी ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर निशाना साधा है। असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि किस तरह कन्हैया कुमार ने उसने साथ जून 2015 में दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने कन्हैया खिलाफ किए की गई शिकायत और विश्वविद्यालय की कार्रवाई की प्रति को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है। इसके बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

kanhaiya-kumar-56e2502fa0a68_l.png” border=”0″>

क्या लिखा था कमलेश ने
कमलेश परमेश्वरी ने कन्हैया की सोच पर भी हमला किया। उन्होंने लिखा कि महिला दिवस पर महिला अधिकारों की बड़ी-बड़ी बातें करने वाला कन्हैया एक नारी विरोधी और फर्जी क्रांतिकारी है। कमलेश ने लिखा है कि जेएनयू की घटना को जिस तरह से नित नए मोड़ दिए जा रहे हैं, मैं उससे आहत हूं। उन्होंने अपने पोस्ट में कन्हैया से पूछा कि क्या अपनी पेंट की जिप खोलना, सड़क पर पेशाब करना और महिलाओं की गरिमा को ताक पर रखना, क्या आपके क्रांतिकारी होने का तरीका है? एक ऐसा इंसान, जिसने ये सब किया, उसे क्रांतिकारी बताया जा रहा है, यह सुनकर मैं हैरान हूं।

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, जब वह 10 जून 2015 की सुबह जेएनयू के ब्रह्मापुत्र हॉस्टल से गुजर रही थी तो उसने कन्हैया कुमार को खुले में पेशाब करते देखा। ऐसा करने से मना करने पर वह मेरे बहुत करीब आया और बहुत ही आक्रामक शारीरिक हाव-भाव से मुझे डराने लगा। मुझ पर चिल्लाते हुए उसने मुझे सनकी और पागल कहा। उसने कहा कि जाकर पागल खाने में अपना इलाज कराओ। उसने कहा, यह मेरा हॉस्टल है, मैं यहां जो चाहूं कर सकता हूं। तुम मुझे रोक नहीं सकती। तुम्हें कुछ तमीज नहीं है। मैं तुम्हें देख लूंगा। इसके बाद कमलेश ने चीफ प्राक्टर के आफिस में लिखित शिकायत की और उस पर 3 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। साथ ही उसे आगे से ऐसा करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी जेएनयू प्रशासन ने दी थी। ये दोनों प्रति सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गई है। उधर विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस पत्र और कन्हैया के खिलाफ हुई कार्रवाई की पुष्टि की है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो