scriptकश्मीर में अलगाववादियों का ‘संयुक्त राष्ट्र चलो आह्वान‘, 56 से अधिक गिरफ्तार | Kashmir separatists 'call for the UN's', 56 arrested | Patrika News
विविध भारत

कश्मीर में अलगाववादियों का ‘संयुक्त राष्ट्र चलो आह्वान‘, 56 से अधिक गिरफ्तार

 जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कुछ अलगावदियों के ‘संयुक्त राष्ट्र चलो आह्वान’ के मद्देनजर कुछ पुलिस थानों के अंतर्गत क्षेत्रों में एहतियात के तौर पर कर्फ्यू लगाया गया।

Oct 08, 2016 / 05:24 am

शिव शंकर

Kashmir militants

Kashmir militants

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कुछ अलगावदियों के ‘संयुक्त राष्ट्र चलो आह्वान’ के मद्देनजर कुछ पुलिस थानों के अंतर्गत क्षेत्रों में शुक्रवार को एहतियात के तौर पर कर्फ्यू लगाया गया। पुलिस प्रवक्ता ने यहां शुक्रवार शाम बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान पथराव की 11 घटनाओं को छोड़कर घाटी में स्थिति शांतिपूर्ण है और पथराव और उपद्रव करने वालों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस ने बताया कि कुछ अलगावादी संगठनों द्वारा आज ‘संयुक्त राष्ट्र चलो आह्वान’ करने और पिछले कुछ शुक्रवार से शरारती तत्वों के हिंसा पर उतारु होने के कारण शांति व्यवस्था को बनाये रखने के लिए शहर के कुछ पुलिस थानों के अंतर्गत क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है। उन्होंने कहा कि दिन के दौरान श्रीनगर, बारामुला और सोपोर में 11 स्थानों पर पथराव की घटनाऐं हुयी हैं। 

स्थिति नियंत्रण में हैं और किसी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। हालांकि पिछले 24 घंटो के दौरान पुलिस ने शरारती तत्वों और उपद्रवी गतिविधियों को बेअसर करने के प्रयासों को जारी रखते हुए अलग-अलग अपराधों में शामिल 56 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Home / Miscellenous India / कश्मीर में अलगाववादियों का ‘संयुक्त राष्ट्र चलो आह्वान‘, 56 से अधिक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो