Patrika Hindi News

> > > Kejriwal attacked Modi over the arrest of legislators

विधायकों की गिरफ्तारी पर केजरीवाल का मोदी पर हमला

Updated: IST modi kejariwal
आप के विधायकों सोमनाथ भारती और अमानतुल्ला खान को दिल्ली की दो अलग-अलग अदालतों से जमानत मिलने के तुरंत बाद केजरीवाल ने मोदी पर हमला बोला।

नई दिल्ली।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ऐसे समय में आम आदमी पार्टी (आप) को लक्ष्य बना रहे हैं जब उनका ध्यान उरी में आतंकवादी हमले का जवाब देने पर होना चाहिए था।

आप के विधायकों सोमनाथ भारती और अमानतुल्ला खान को दिल्ली की दो अलग-अलग अदालतों से जमानत मिलने के तुरंत बाद केजरीवाल ने मोदी पर हमला बोला। उन्होंने टि्वटर पर लिखा, "मैं चकित हूं कि जब प्रधानमंत्री को उरी पर काम करना चाहिए था, उनकी मशीनरी आप के विधायकों को गिरफ्तार करने या मुझे झूठे मामले में फंसाने के लिए काम कर रही है।"

भारती को गिरफ्तारी के चंद घंटों बाद ही 30,000 के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई। उन्हें गत नौ सितंबर को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के सुरक्षा कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने और एक बाड़ को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उनपर बाड़ को क्षतिग्रस्त करने के लिए भीड़ को उकसाने का भी आरोप है।

इस संबंध में गत 11 सितंबर को ऐमस के मुख्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया था कि हस्तक्षेप करने के दौरान छह सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। हालांकि भारती के वकील मदन लाल और विजय अग्रवाल ने अदालत को बताया कि उनके मुवक्किल को राजनीतिक साजिश के तहत गलत तरीके से फंसाया गया है, क्योंकि बाड़ को लोक निर्माण विभाग की ओर से ध्वस्त किया गया था ना कि उनके (भारती के) द्वारा।

आप के एक अन्य विधायक अमानतुल्ला को भी दिल्ली की एक अदालत ने जमानत दे दी। यौन शोषण करने की उनकी साली की शिकायत पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे