script

जो भी असहमत, उसी को बाहर कर देते हैं केजरीवाल

Published: Aug 30, 2015 10:45:00 pm

AAP पार्टी के कुल चार सांसदों में से दो को शनिवार को पार्टी से निलंबित
किए जाने पर विपक्षी दलों के साथ पूर्व आप नेता योगेंद्र यादव ने तीखी टिप्पणी की

Nitish and Kejriwal-2

Nitish and Kejriwal-2

नई दिल्ली। दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी के कुल चार सांसदों में से दो को शनिवार को पार्टी से निलंबित किए जाने पर विपक्षी दलों के साथ पूर्व आप नेता योगेंद्र यादव ने तीखी टिप्पणी की है। यादव ने कहा कि अरविंद केजरीवाल से जो भी असहमत होता है, उसे कोई न कोई आरोप लगाकर बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। आप जिस उद्देश्यों को लेकर गठित की गई थी, आज वह रास्ता भटक चुकी है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि यह आप का आंतरिक मामला है, इसलिए वे इस पर अधिक नहीं बोलेंगे लेकिन इतना साफ है कि जो नेता अपनी पार्टी नहीं चला सकते, वे राज्य क्या चलाएंगे।

गौरतलब है कि आप के राजनीतिक मामलों की समिति ने शनिवार को पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाते हुए अपने सांसद धर्मवीर गांधी और हरमिंदर सिंह खालसा को निलंबित करने का फरमान सुनाया। दोनों पर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने और छवि धूमिल करने का आरोप है। आप की राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक में ये फैसला किया गया। लोकसभा चुनाव में पार्टी को पंजाब से चार सीटें मिली थीं। अब अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऎसे में ये कार्रवाई आप के लिए समीकरणों को बदल सकती है।

मैं निर्दोष हूं : धर्मवीर
पार्टी से निलंबित किए गए धर्मवीर गांधी ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया। पंजाब को दिल्ली से नियंत्रित किया जा रहा था, जिसका विरोध करने के कारण उन पर कार्रवाई की गई। आप से पहले ही निष्कासित हो चुके प्रशांत भूषण ने ट्वीट मेें लिखा कि इस कार्रवाई से पता चलता है कि आप अंदर ही अंदर टूट चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो