scriptनॉनवेज खाने वालों के लिए आई चिकन के फ्लेवर वाली नेल पॉलिश | KFC Just Made Edible 'Finger Lickin' Good' Nail Polish That, Yeah, Tastes Like Chicken | Patrika News

नॉनवेज खाने वालों के लिए आई चिकन के फ्लेवर वाली नेल पॉलिश

Published: May 06, 2016 05:50:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

अमरीकी फास्टफूड रेस्टोरेंट केएफसी ने ऐसे दो नेल पॉलिश बनाए हैं जिसे नाखून पर लगाने के बाद चाटने पर चिकन का टेस्ट आता है

KFC New Product

KFC New Product

नई दिल्ली। नाखूनों को खूबसूरत, स्टाइलिश और ट्रेंडी बनाने के लिए लड़कियां को नेल पॉलिश लगाते देखा होगा, लेकिन क्या कभी ऐसे नेल पॉलिश के बारे में सुना है जिसे खाया जा सकता है। इतना ही नहीं जो खाने में चिकन का स्वाद देता है।

सुनने में भले ही अटपटा लगे पर अमरीकी फास्टफूड रेस्टोरेंट केएफसी ने ऐसे दो नेल पॉलिश बनाए हैं जिसे नाखून पर लगाने के बाद चाटने पर चिकन का टेस्ट आता है। इसे फिंगर लुकिंग गुड नाम दिया गया है। चिकन का टेस्ट देने के साथ इसे रेगुलर नेल पॉलिश की तरह भी लगाया जा सकता है। फायदा यह कि लोगों को दिखाने के लिए नेल पॉलिश और जब मन करें तब चिकेन का स्वाद भी ले लें।

इसे बनाने में 11 सीक्रेट मसालों और जड़ी-बूटियों का प्रयोग किया गया है जो पूरी तरह प्राकृतिक हैं। इसका फ्लेवर केएफसी के दो सबसे फेवरिट रेसिपी ओरिजिनल और हॉट स्पाइसी पर आधारित है। इसे हांगकांग में केएफसी रेस्टोरेंट्स में परोसने के लिए खास तौर पर बनाया गया है ताकि युवाओं में केएफसी के प्रोडक्ट्स के लिए एक्साइटमेंट बढ़े। नेल पॉलिश को एक डिजाइनर डब्बे में रखा गया है और सोशल मीडिया पर इसे प्रदर्शित भी किया गया। केएफसी ने इसका एक ऑनलाइन म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किया है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो