scriptबेकाबू बस ने एयर इंडिया की फ्लाइट को मारी टक्कर, ड्राइवर गिरफ्तार | Kolkata airport: Jet Airways passenger bus rams into stationary Air India flight | Patrika News

बेकाबू बस ने एयर इंडिया की फ्लाइट को मारी टक्कर, ड्राइवर गिरफ्तार

Published: Dec 22, 2015 11:17:00 am

कोलकाता एयरपोर्ट पर मंगलवार सुबह जेट एयरवेज की एक बस हवाई पट्टी पर खड़े एयर इंडिया के एक विमान से टकरा गई, बड़ा हादसा टला

Air India plane

Air India plane

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर मंगलवार सुबह जेट एयरवेज की एक बस हवाई पट्टी पर एयर इंडिया के एक विमान से टकरा गई। बस विमान के इंजन के एक हिस्से में जा घुसी और विंग से टकराते-टकराते बची। राहत की बात यह है कि इस दुर्घटना में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

ड्राइवर ने खो दिया था बस पर से नियंत्रण

प्राप्त सूचना के अनुसार एअर इंडिया की फ्लाइट सुबह लगभग 5.45 बजे रनवे के 32वें नंबर पर खड़ी थी। इसी दौरान पीछे से आ रही जेट एयरवेज की बस ने विमान के इंजन के हिस्से में पीछे से टक्कर मार दी। बताया गया है कि ड्राइवर ने बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

फ्लाइट, बस में नहीं थे पैसेंजर, टला बड़ा हादसा

हादसे के वक्त फ्लाइट तथा बोर्डिंग बस में कोई पैसेंजर नहीं था। इससे बड़ा हादसा होने से बच गया। हादसे के बाद एअर इंडिया ने एयरपोर्ट ऑथोरिटी को शिकायत की। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी है।

एयर इंडिया का यह विमान कोलकाता से असम के सिलचर जाने वाला था। एयर इंडिया और जेट एयरवेज के अधिकारी कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो