scriptमां की कंपनी के जरिए ललित मोदी ने IPL में किया “सैर-सपाटा” | Lalit Modi had a ball in IPL through mother's company | Patrika News

मां की कंपनी के जरिए ललित मोदी ने IPL में किया “सैर-सपाटा”

Published: Jun 24, 2015 01:37:00 pm

दस्तावेजों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रैवल एजेंसी के एक करोड़ के बिल में 40 लाख रुपए अकेले ललित मोदी पर खर्च हुए थे

lalit modi

lalit modi

मुंबई। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी मामले में एक नया खुलासा हुआ है कि आईपीएल के दौरान अधिकारियों के ट्रांसपोर्टेशन के लिए ललित मोदी की मां की कंपनी को हायर किया गया था। बीसीसीआई की अनुशासन समिति के सामने पेश किए गए दस्तावेजों से इस बात का खुलासा हुआ है।

इसके अनुसार ट्रैवल हाउस कंपनी को आईपीएल के दौरान अधिकारियों को लाने-जाने का जिम्मा सौंपा गया था और इस कंपनी में ललित मोदी की मां बीना मोदी का सबसे बड़ी शेयर होल्डर हैं।

ललित मोदी द्वारा अपनी वेबसाइट पर जारी किए गए दस्तावेज के अनुसार पूर्व बीसीसीआई प्रेसिडेंट शशांक मनोहर ने तीन जुलाई 2010 को विशेष जनरल मीटिंग बुलाई थी। इसमें उन्होंने बताया था की ट्रैवल हाउस द्वारा दिए गए 1 करोड़ के बिल में 40 लाख रुपए का बिल अकेले मोदी के नाम पर था। जिसमें उन्होंने मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियों को अपने आने-जाने के लिए प्रयोग किया था।

उन्होंने बताया कि बीसीसीआई ने आईपीएल के दौरान जिस ट्रैवल एजेंसी को हायर किया था उसमें उनकी मां चेयरपर्सन हैं और 67 परसेंट शेयर उनके नाम पर हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो