scriptलालू ने अपने विधायकों को दी नसीहत, कहा-स्टिंग से बचना | lalu prasad-yadav advised to newly elected Legislators to avoid sting | Patrika News
विविध भारत

लालू ने अपने विधायकों को दी नसीहत, कहा-स्टिंग से बचना

गुरूवार को अपनी पार्टी की एक बैठक के दौरान लालू ने कहा कि
विधायक आवास के लिए संघर्ष क्यों? सभी को नियमानुसार घर मिलेगा

lalu prasad yadav

lalu prasad yadav

पटना। विधानसभा में पहली बार निर्वाचित अपनी पार्टी के विधायकों को लालू प्रसाद यादव ने प्रतिबंधित लाल बत्ती नहीं लगाने, स्टिंग ऑपरेशन में फंसने लायक काम नहीं करने तथा तबादले सहित किसी प्रकार की अनुशंसा पत्र लिखने से बचने की नसीहत दी है। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में नवनिर्वाचित आरजेडी एवं जेडीयू के कुछ विधायकों के अपनी पसंद का सरकारी आवास हड़पने की रिपोर्ट के बीच आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने विधायकों को कडे शब्दों में याद दिलाया कि भारी जनादेश ने उनके कंधों पर बडी भारी जिम्मेदारी सौंपी है।

पटना में गुरूवार को अपनी पार्टी की एक बैठक के दौरान लालू ने कहा कि विधायक आवास के लिए संघर्ष क्यों? सभी को नियम के अनुसार घर मिलेगा। मीडिया में आयी रिपोर्ट के अनुसार आरजेडी और जेडीयू के कुछ नवनिर्वाचित विधायकों आरजेडी विधायक अरूण कुमार यादव एवं अनिल कुमार यादव तथा जदयू विधायक आर एन सिंह ने आवंटन के पूर्व अपनी पसंद के आवासों पर दावा पेश करने के लिए वहां अपना नेम प्लेट लगवा दिया है।

लालू ने अपने 1990 में मुख्यमंत्री बनने पर पटना के वेटनरी कालेज के चपरासियों के लिए आवंटित क्वार्टर में चार महीने तक रहने के बारे बताते हुए कहा कि उस दौरान उन्होंने वहां जनता दरबार भी आयोजित किया था। उन्होंने अपने छोटे पुत्र और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की उक्त टिप्पणी कि जनता ने भोग के लिए जनादेश नहीं बल्कि काम करने के लिए दिया का उल्लेख करते हुए अपनी पार्टी के विधायकों को उनकी जिम्मेदारी का एहसास दिलाया।

Home / Miscellenous India / लालू ने अपने विधायकों को दी नसीहत, कहा-स्टिंग से बचना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो