Patrika Hindi News

संसदीय समिति ने आप सांसद भगवंत मान को दोषी ठहराया 

Updated: IST bhagwant mann
लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने मामले की जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीरीट सोमैया के नेतृत्व में लोकसभा की एक समिति का गठन किया था।

नई दिल्ली। संसद भवन परिसर का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में जारी करने के मामले की जांच कर रही संसदीय समिति ने इसे संसद की सुरक्षा को लेकर बने नियमों का उल्लंघन मानते हुए लोकसभा में आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य भगवंत मान को दोषी करार दिया है।

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने मामले की जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीरीट सोमैया के नेतृत्व में लोकसभा की एक समिति का गठन किया था। सूत्रों के अनुसार समिति ने मामले की जांच का काम पूरा कर लिया है और बुधवार को रिपोर्ट महाजन को सौंपी जाएगी।

पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने अपनी कार में बैठकर संसद भवन के प्रवेश द्वार से लेकर अंदर तक का वीडियो बनाया और उसे फेसबुक पर जारी कर दिया था। यह मामला जोरशोर से लोकसभा में उठा और इसे संसद की सुरक्षा के लिए खतरा बताया गया।

अध्यक्ष ने इसे गंभीर मामला बताते हुए इसकी जांच के लिए सोमैया के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। समिति में सोमैया के अलावा मीनाक्षी लेखी, सत्यपाल ङ्क्षसह, आनंदराव अडसुल, भर्तृहरि महताब, रत्ना डे, थोटा नरसिम्हम, केसी वेणुगोपाल तथा पी वेणुगोपाल शामिल हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???