scriptस्पीकर को मिला राबर्ट वाड्रा का जवाब, फैसला एक दो दिन में  | Loksabha Speaker got respond of robert vadra | Patrika News

स्पीकर को मिला राबर्ट वाड्रा का जवाब, फैसला एक दो दिन में 

Published: Jul 30, 2015 08:49:00 pm

लोकसभा अध्यक्ष को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को भेजे गए नोटिस का जवाब मिल गया 

Robert Vadra

Robert Vadra

नई दिल्ली। लोकसभा अध्यक्ष को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को भेजे गए विशेषाधिकार हनन नोटिस का जवाब मिल गया और उस पर एक दो दिन में निर्णय ले लिया जाएगा। अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने यहां सर्वदलीय बैठक के बाद संवाददाताओं के सवालों के जवाब में बताया कि उन्हें वाड्रा का जवाब मिल गया है और उन्होंने उसे लोकसभा के महासचिव अनूप मिश्रा को सौंप दिया है।

महासचिव पत्र का परीक्षण करके बताएंगे कि इसमें विशेषाधिकार हनन का मामला बनता है या नहीं। महाजन ने कहा कि इसमें ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। एक दो दिन में ही इस पर निर्णय ले लिया जाएगा। उन्होंने एक सवाल के जवाब में स्वीकार किया कि उन्होंने यह वाड्रा का जवाबी पत्र देखा है लेकिन उन्होंने उसके विवरण के बारे में कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया।

उल्लेखनीय है कि वाड्रा ने कुछ दिन पहले सांसदों पर आक्षेप भरी टिप्पणी फेसबुक पर पोस्ट की थी जिसका मुद्दा भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने लोकसभा में उठाया था और विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया था। इस पर लोकसभा अध्यक्ष के कार्यालय से वाड्रा से जवाब तलब किया गया था।

कांग्रेस के सदस्य ललित मोदी प्रकरण में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के त्यागपत्र की मांग को लेकर लोकसभा के मानसून सत्र में कार्यवाही बाधित किए हुए है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो