scriptएक्प्रेस में परोसा घटिया नाश्ता, पेंट्री मैनेजर पर 5 हजार का जुर्माना | Lousy breakfast served in rajdhani express, fine of 5 thousand rupees on pantry manager | Patrika News
विविध भारत

एक्प्रेस में परोसा घटिया नाश्ता, पेंट्री मैनेजर पर 5 हजार का जुर्माना

वीआईपी कैटेगरी में शुमार राजधानी एक्सप्रेस में एक बार फिर से घटिया भोजन व्यवस्था मिलने का सच सामने आया

Aug 30, 2016 / 02:25 pm

युवराज सिंह

rajdhani express

rajdhani express

पटना। भारतीय रेल मंत्रालय भले ही रेल सेवाओं में लगातार सुधार होने का दावा करता है, लेकिन ट्रेनों में आए दिन होने वाली घटनाएं मंत्रालय के दावे की पोल खोल देती है। एक ताजा घटना में भारतीय ट्रेनों की वीआईपी कैटेगरी में शुमार राजधानी एक्सप्रेस में एक बार फिर से घटिया भोजन और व्यवस्था मिलने का सच सामने आया और यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया जिसके एवज में कार्रवाई की गई और पेंट्री मैनेजर पर पांच हजार का फाइन किया गया।

घटना बिहार के बरौनी जंक्शन रूट की है जहां डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में घटिया खाना मिलने और टॉयलेट में मिली गंदगी के बाद यात्रियों ने जम कर हंगामा मचाया। ट्रेन के यात्रियों के हंगामे के कारण बरौनी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस में काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही और ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही।


राजधानी एक्सप्रेस के में सफर कर रहे यात्री बी.एल.अग्रवाल और योगेंद्र श्राफ ने पेंट्री कार से घटिया नाश्ता एवं भोजन परोसने की शिकायत वरीय अधिकारियों से की। हंगामें और यात्रियों की शिकायत के बाद रेलवे के अधिकारी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गाड़ी के पेंट्री मैनेजर पर पांच हजार रूपए का फाइन लगाया साथ ही भविष्य में ऐसी गलती न करने की चेतावनी भी दी।


शिकायत के बाद टीम ने यात्रियों को नाश्ता में दिए गए समोसे को भी सीज कर के सोनपुर रेल मंडल प्रबंधक के पास जांच के लिए भेज दिया। यात्रियों ने घटिया क्वालिटी के खाने के साथ ही ट्रेन में मौजूद गंदगी को लेकर भी शिकायत की जिसके बाद ये कार्रवाई की गई।

Home / Miscellenous India / एक्प्रेस में परोसा घटिया नाश्ता, पेंट्री मैनेजर पर 5 हजार का जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो