scriptमजिस्ट्रेट का लॉन उजाडऩे वाली बकरी को मिली जमानत | Magistrate's Lawn Destroyed by Goat, owner and Goat arrested | Patrika News
विविध भारत

मजिस्ट्रेट का लॉन उजाडऩे वाली बकरी को मिली जमानत

 एक बकरी को मजिस्ट्रेट के लॉन की फूल-पत्तियां खाने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले था

Feb 09, 2016 / 06:00 pm

भूप सिंह

goat

goat

कोरिया (छत्तीसगढ़)। एक बकरी को मजिस्ट्रेट के लॉन की फूल-पत्तियां खाने के आरोप में पुलिस ने हिसारत में लिया था जिसे अब जमानत मिल गई है। बकरी के मालिक भी इस मामले में पुलिस की हिरासत में थे उनको भी अब जमानत मिल गई है। पुलिस ने इस मामले में अपना जेल नोट वापस ले लिया है।

क्या था मामला

गौरतलब हो कि एक बकरी को मजिस्ट्रेट के लॉन की फूल-पत्तियां खाने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। उसका मालिक भी पुलिस की गिरफ्त में था। पुलिस के अनुसार बकरी तीन-चार दिन से छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के जनकपुर में न्यायिक मजिस्ट्रेट के बंगले के लॉन में घुसकर पौधों को चबा जाती थी। इसकी शिकायत मजिस्ट्रेट ने थाने में की। मजिस्ट्रेट के निर्देश पर जनकपुर पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज की।

पुलिस ने सोमवार को बकरी और उसके मालिक अब्दुल हसन उर्फ गनपत को हिरासत में ले लिया। गनपत ने पुलिस के सामने इस संपूर्ण मामले से अनभिज्ञता जाहिर की, लेकिन पुलिस का कहना था कि उनकी बकरी ने ही मजिस्ट्रेट के लॉन की खूबसूरती को खराब किया है।

पुलिस के अनुसार बकरी और उसके मालिक को अदालत में पेश किया गया। यह मामला धारा 427, 447 के तहत अपराध दर्ज किया गया था।

मजिस्ट्रेट के निर्देश पर बकरी और उसके मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। बकरी के साथ उसके मालिक अब्दुल हसन उर्फ गनपत को थाने लाया गया था।

Home / Miscellenous India / मजिस्ट्रेट का लॉन उजाडऩे वाली बकरी को मिली जमानत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो